लाइव टीवी

इन 2 भारतीय खिलाड़‍ियों का दीवाना है इंग्लिश खिलाड़ी, IPL में इन्‍हीं का करेगा शिकार

Updated Feb 25, 2020 | 18:04 IST

Tom Curran targets Virat Kohli and Rohit Sharma: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़ी ने कहा कि वह दो भारतीय खिलाड़‍ियों के बड़े दीवाने हैं, लेकिन टी20 विश्‍व कप के लिए उनके लिए हर मैच जरूरी हैं।

Loading ...
टॉम करन
मुख्य बातें
  • टॉम करन ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया
  • टॉम करन आगामी आईपीएल में विराट कोहली और रोहित शर्मा को अपना शिकार बनाना चाहते हैं
  • टॉम करन आगामी आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स का प्रतिनिधित्‍व करेंगे

नई दिल्‍ली: इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर टॉम करन ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया। करन ने मंगलवार को कहा कि आगामी आईपीएल में उनके निशाने पर भारत के दो दिग्‍गज बल्‍लेबाज होंगे, जिनके वह बड़े फैन भी हैं। दरअसल, टॉम करन को भारत के कप्‍तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की बल्‍लेबाजी बहुत पसंद है। वह इन दोनों बल्‍लेबाजों के दीवाने हैं। मगर आईपीएल में वह इन्‍हीं दोनों बल्‍लेबाजों को अपना प्रमुख शिकार बनाना चाहते हैं।

आगामी आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स का प्रतिनिधित्‍व करने वाले करन ने कहा, 'मेरे ख्‍याल से वह विश्‍व स्‍तरीय खिलाड़ी हैं और एक गेंदबाज के रूप में मुझे अपनी योजनाओं को सही ढंग से उपयोग में लाना होगा। मुझे उन्‍हें देखते हुए अपनी शैली में बदलाव करना होगा। यह बड़ी चुनौती होगी और इस पर मेरा पूरा ध्‍यान लगा रहेगा।'

टी20 विश्‍व कप का असर

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाड़ी ने स्‍वीकार किया कि वह इन दो भारतीय बल्‍लेबाजों के फैन हैं और उनका मानना है कि प्रत्‍येक मैच उनके लिए जरूरी है क्‍योंकि इसका प्रभाव ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्‍व कप पर पड़ेगा। उन्‍होंने साथ ही कहा कि वह ज्‍यादा आगे की नहीं सोच रहे हैं, लेकिन हर मैच के साथ सुधार करने पर ध्‍यान लगा रहे हैं। करन ने कहा, 'मैं अब जो भी मैच खेलूंगा उसका सीधा असर ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्‍व कप चयन पर होगा। मगर मैं इतनी आगे की नहीं सोच रहा और मैच दर मैच प्रगति करने के बारे में सोच रहा हूं। मैं हर मैच के साथ सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं।'

24 साल के ऑलराउंडर इस बात से उत्‍साहित हैं कि वह आईपीएल में स्‍टीव स्मिथ, बेन स्‍टोक्‍स और जोस बटलर जैसे दिग्‍गजों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करेंगे। उन्‍होंने कहा, 'यह शानदार अनुभव होगा। उनके साथ खेलने पर खुद को भाग्‍यशाली समझता हूं। रॉयल्‍स के लिए बेहतर प्रदर्शन करने पर अब ध्‍यान लगा है।' बता दें कि आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होगी और राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अपना पहला मुकाबला 2 अप्रैल को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ खेलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।