लाइव टीवी

हाथरस में 19 वर्षीय लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म से विराट कोहली को भी गुस्सा, दिया ये बयान

Updated Sep 29, 2020 | 19:46 IST

Virat Kohli on Hathras incident: हाथरस में 19 वर्षीय लड़की के साथ हुए घटना से पूरा देश स्तब्ध है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी इसको लेकर अपना गुस्सा व चिंता जाहिर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
Virat Kohli

अबु धाबी, 29 सितंबर: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म को ‘क्रूरता की हदें पार करने वाला’ बताते हुए मंगलवार को उम्मीद जतायी कि पीड़िता के साथ न्याय होगा। हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार 19 वर्षीय दलित लड़की की मंगलवार सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई।

हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 14 सितंबर को 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यूएई में आईपीएल खेल रहे कोहली ट्वीट किया, ‘‘हाथरस में जो हुआ वह अमानवीय और क्रूरता की हद से परे है। आशा है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को सजा मिलेगी।’’

पुलिस ने कहा कि पीड़िता को घटना के बाद अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, सोमवार सुबह उसकी हालत गंभीर होने के कारण इलाज के लिये उसे दिल्ली भेजा गया था।

इससे पहले हाथरस के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने पुलिस अधीक्षक ने बताया कि था कि वारदात के दौरान लड़की का गला भी दबाया गया था जिससे उसकी जुबान बाहर आ गयी थी और कट गयी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।