लाइव टीवी

VIDEO: गेंद को समझ ही नहीं पाए विराट कोहली, लगातार दूसरे मैच में 'गोल्डन डक', चेहरे पर दिखी बेबसी

Updated Apr 23, 2022 | 20:26 IST

Virat Kohli out on consecutive golden duck: आईपीएल 2022 भी विराट कोहली के लिए वैसा ही जा रहा है, जैसा कि पिछले कुछ सालों से हर प्रारूप में उनका प्रदर्शन। शनिवार को फिर वो 'गोल्डन डक' का शिकार बने।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली फिर हुए शर्मिंदा, गेंद को समझ ही नहीं पाए
  • सनराइजर्स हैदराबाद के मारको जेनसन ने किया बोल्ड
  • लगातार दूसरे मैच में 'गोल्डन डक' पर आउट हुए विराट कोहली

कुछ साल पहले तक जिस बल्लेबाज को दुनिया के तमाम गेंदबाज किसी भी पिच पर नहीं रोक पा रहे थे, उसी बल्लेबाज का अब ऐसा हाल हो गया है कि वो पिच पर कुछ देर टिकने के लिए संघर्ष कर रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं विराट कोहली की, जो आईपीएल 2022 में शनिवार को लगातार दूसरी बार पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शनिवार को खेले गए बड़े मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी के लंबे चौड़े गेंदबाज मारको जेनसन ने बैंगलोर को सन्न कर दिया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर बैंगलोर की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था, लेकिन दूसरे ही ओवर में मारको जेनसन ने खतरनाक गेंदबाजी से बैंगलोर के तीन विकेट गिरा दिए।

जेनसन ने इस ओवर की दूसरी गेंद पर कप्तान फाफ डुप्लेसिस (5) को बोल्ड किया, तीसरी गेंद पर विराट कोहली (0) को स्लिप में मार्करम के हाथों कैच करा दिया और ओवर की अंतिम गेंद पर अनुज रावत (0) को भी कैच कराते हुए तीसरा विकेट झटक लिया। जेनसन की इस बेहतरीन गेंदबाजी के दौरान भारतीय दिग्गज विराट कोहली पूरी तरह सन्न दिखे। ऐसा लगा कि जेनसन की गेंद वो समझ ही नहीं सके और कुछ सेकेंड तक वो हवा में निहारते रहे। ये हैं उन तीन विकेटों का वीडियो..

पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी विराट कोहली पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। जबकि शनिवार को लगातार दूसरी बार उनके साथ ऐसा हुआ। पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट होने को 'गोल्डन डक' कहा जाता है।

ये भी पढ़ेंः पिछले मैच में चमीरा ने ऐसे काटी विराट की पतंग, विराट कोहली को नहीं हुआ यकीन, देखिए वीडियो

अब तक मौजूदा आईपीएल सीजन में विराट कोहली की पारियां इस प्रकार रही हैंः 41*, 12, 5, 48, 1, 12, 0 और 0, इन आठ मुकाबलों में विराट कोहली चार पारियों में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।