लाइव टीवी

कीरोन पोलार्ड ने कहा, खिलाड़ी विश्राम के समय का इस काम में करें उपयोग  

Updated Mar 22, 2020 | 19:30 IST

वेस्टइंडीज के कप्तान और आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के उपकप्कान कीरोन पोलार्ड ने कोरोना वायरस की वजह से मिले विश्राम के समय का इस तरह उपयोग करने की सलाह खिलाड़ियों को दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Kieron Pollard
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में क्रिकेट सहित सभी खेल गतिविधियों पर रोक लगी हुई है
  • चोट से उबर रहे हैं कीरोन पोलार्ड, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान हो गए थे घायल
  • आईपीएल की तारीखों को भी दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है आगे, लेकिन और बढ़ सकती है तारीखें

पोर्ट ऑफ स्पेन: वेस्टइंडीज की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड का मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण मिला विश्राम करियर को लेकर 'आत्ममंथन' करने का अच्छा समय है और खिलाड़ियों को इसका उपयोग 'मानसिक और शारीरिक रूप से फिट' रहने के लिये करना चाहिए।

कोरोना वायरस के कारण विश्व भर में 12000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 250,000 से अधिक लोग संक्रमित है। इसके कारण दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं। पोलार्ड ने कहा कि यह अपने खेल पर ध्यान देने का अच्छा समय है।

उन्होंने जमैका ग्लीनर से कहा, 'यह आत्ममंथन के लिये अच्छा समय है। यह खुद को समझने का अच्छा समय है। यह जानने के लिये यह अच्छा समय है कि अपने करियर में एक व्यक्ति के तौर पर आप कहां हो और आगे आप क्या हासिल करना चाहते हो।'

पोलार्ड दायीं जांघ में चोट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेल पाये थे। उन्होंने कहा कि यह समय अपनी फिटनेस पर काम करने और आगामी सत्र के लिये तैयार रहने का है। पोलार्ड ने कहा, 'आपको इस समय का सदुपयोग खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रखने के लिये करना चाहिए क्योंकि जब परिस्थितियां अनुकूल होगी तो हो सकता है कि तब तैयारियों के लिये अधिक समय न मिले।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।