लाइव टीवी

IPL 2021, RCB vs KKR, Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें कोलकाता-बैंगलोर की टक्‍कर, लाइव प्रसारण

Updated May 03, 2021 | 09:30 IST

KKR vs RCB, Live Streaming, TV telecast: कोलकाता-बैंगलोर की टीमें मौजूदा टूर्नामेंट में दूसरी बार टकराएंगी। पहले आरसीबी ने केकेआर को मात दी थी। अब वो अपनी बढ़त कायम रखना चाहेगी। जानें कैसे देखें लाइव प्रसारण।

Loading ...
केकेआर बनाम आरसीबी, नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम
मुख्य बातें
  • कोलकाता और बैंगलोर के बीच आज खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 30वां मैच
  • कोलकाता और बैंगलोर के बीच मौजूदा सीजन में दूसरी बार आमना-सामना होगा
  • कोहली के धुरंधर मौजूदा सीजन के पहले मैच में मिली जीत की लय को बरकरार रखना चाहेंगे

अहमदाबाद: कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज आईपीएल 2021 का 30वां मैच खेला जाएगा। मौजूदा सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी। इससे पहले दोनों टीमों के बीच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर मुकाबला हुआ था, जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुकाबला जीता था। अब विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की कोशिश अपनी बढ़त को कायम रखने की होगी। बता दें कि दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था।

इयोन मोर्गन के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पंजाब किंग्‍स के हाथों शिकस्‍त मिली थी। वैसे, आरसीबी की स्थिति बेहतर है। उसने 7 मैचों में पांच जीत दर्ज की है और वह अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर काबिज है। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स के हाल बुरे हैं। वह 7 मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर है और उस पर टूर्नामेंट से लीग चरण में बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

मालूम हो कि कोरोना महामारी के चलते आईपीएल के मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जा रहे हैं। आईपीएल फैंस के पास टीवी और मोबाइल पर ही मैच देखने का विकल्प है। आइए जानते हैं कि पंजाब किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच का मुकाबला कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 30वां मैच| When will 30th match of IPL 2021 be played?

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 का 30वां मुकाबला 3 मई (सोमवार) को खेला जाएगा।

- कितने बजे शुरू होगा कोलकाता-बैंगलोर आईपीएल 2021 का 30वां मैच| KKR vs RCB IPL 2021 Match 30 timing?

आईपीएल 2021 के 30वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स का आमना-सामना होगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजरकर 30 मिनट पर होगा। टॉस शाम को 7 बजे होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा कोलकाता-बैंगलोर मुकाबला। KKR vs RCB match venue

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं कोलकाता-बैंगलोर आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of KKR vs RCB

कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2021 का 30वां मैच आप पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of KKR vs RCB 2021 match?

आईपीएल 2021 के 30वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।