लाइव टीवी

IPL 2021, Mumbai Indians vs Punjab Kings: जानिए कब और कहां देखें पंजाब-मुंबई मैच, Live Streaming

Updated Apr 23, 2021 | 08:45 IST

IPL 2021, PBKS vs MI, Live streaming timing, TV telecast: पंजाब किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल 2021 का 17वां मैच खेला जाएगा। जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं ये मैच।

Loading ...
पंजाब किंग्‍स और मुंबई इंडियंस
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के 17वें मैच में आमने-सामने होंगे पंजाब और मुंबई
  • मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्‍स दोनों को अपने पिछले मैच में शिकस्‍त झेलनी पड़ी
  • इस मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं, जानें यहां

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में 17वां मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्‍स के बीच खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस ने चार मैचों में से दो मैच जीते हैं और वह अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर काबिज है। वहीं पंजाब किंग्‍स ने चार मैचों में एक जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर काबिज है। दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में शिकस्‍त सहनी पड़ी थी। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस को अपने पिछले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स से शिकस्‍त मिली थी जबकि पंजाब किंग्‍स को सनराइजर्स हैदराबाद ने पराजित किया था।

अब दोनों टीमों की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की होगी। रोहित शर्मा चाहेंगे कि इस मुकाबले को जीतकर वह टॉप-4 में अपनी जगह बरकरार रख सकें, वहीं केएल राहुल की कोशिश लगातार तीन शिकस्‍त के गम को भुलाकर टीम को जीत की पटरी पर लौटाने की होगी। चेन्‍नई में हाई स्‍कोरिंग मुकाबला होने की उम्‍मीद कम है, तो दोनों टीमों का ज्‍यादा ध्‍यान अपने गेंदबाजी आक्रमण पर रहने वाला है।

मालूम हो कि कोरोनामहामारी के चलते आईपीएल के सभी मुकाबले बंद दरवाजे के पीछे खेले जा रहे हैं। ऐसे में फैंस के पास मैच लाइव देखने के लिए सिर्फ टीवी और मोबाइल जैसे माध्‍यम मौजूद हैं। आइए जानते हैं कि पंजाब और मुंबई का मैच कब, कहां और कैसे लाइव देख जा सकता है।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 17वां मैच| When will 17th match of IPL 2021 be played? 

पंजाब किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 का 17वां मैच 23 अप्रैल (शुक्रवार) को खेला जाएगा।

-  कितने बजे शुरू होगा पंजाब-मुंबई आईपीएल 2021 का 17वां मैच| PBKS vs MI IPL 2021 Match 17 timing?

आईपीएल 2021 का 17वां मैच पंजाब किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। टॉस शाम 7 बजे होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा पंजाब-मुंबई मुकाबला। PBKS vs MI match venue

पंजाब किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं पंजाब-मुंबई आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of PBKS vs MI

पंजाब किंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 का 17वां मैच आप स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- पंजाब किंग्‍स और मुंबई इंडियंस मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of PBKS vs MI 2021 match?

आईपीएल 2021 के 17वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।