लाइव टीवी

IPL 2021, RCB vs RR, Live Streaming: बैंगलोर-रॉयल्‍स की भिड़ंत, कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

Updated Apr 22, 2021 | 07:40 IST

IPL 2021, Match 16, RCB vs RR, Live Streaming timing, TV telecast: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आज होगा मुकाबला। जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं ये मैच।

Loading ...
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्‍थान रॉयल्‍स लाइव स्‍ट्रीमिंग
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के 16वें मैच में आमने-सामने होंगे आरसीबी-आरआर
  • आरसीबी ने जीत की हैट्रिक लगाई जबकि आरआर को पिछले दो मैचों में शिकस्‍त मिली
  • जानें इस मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 16वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की भिड़ंत राजस्‍थान रॉयल्‍स (आरआर) से मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर होगी। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली आरसीबी की टीम इस समय शानदार फॉर्म में हैं और उसने अपने शुरूआती तीनों मुकाबले जीते हैं। यही वजह है कि आरसीबी की टीम टेबल टॉपर बनी हुई है। अब आरसीबी की कोशिश जीत का चौका लगाने की होगी। वहीं, राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाल ठीक नहीं है। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम ने तीन मैच खेले, लेकिन सिर्फ एक मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाब रही जबकि दो मैचों में उसे करारी शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है।

राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अब जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी, लेकिन आरसीबी के खिलाफ उसके लिए ऐसा करना आसान नहीं होगा। दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मैच होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमें किसी भी कीमत पर मैच नहीं गंवाना पसंद करेंगी। मालूम हो कि कोरोनामहामारी के चलते आईपीएल के सभी मुकाबले बंद दरवाजे के पीछे खेले जा रहे हैं। ऐसे में फैंस के पास मैच लाइव देखने के लिए सिर्फ टीवी और मोबाइल जैसे माध्‍यम मौजूद हैं। आइए जानते हैं कि बैंगलोर और राजस्‍थान का मैच कब, कहां और कैसे लाइव देख जा सकता है। 

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का 16वां मैच| When will 16th match of IPL 2021 be played?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 16वां मैच 22 अप्रैल (गुरुवार) को खेला जाएगा।

- कितने बजे शुरू होगा बैंगलोर-राजस्‍थान आईपीएल 2021 का 16वां मैच| RCB vs RR IPL 2021 Match 16 timing?

आईपीएल 2021 का 16वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। शाम 7 बजे टॉस होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा बैंगलोर-राजस्‍थान मुकाबला। RCB vs RR match venue

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मैच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं बैंगलोर-राजस्‍थान आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण। Live TV telecast of RCB vs RR

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच आईपीएल 2021 का 16वां मैच आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर आप मैच देख सकते हैं। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकते हैं।

- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of RCB vs RR 2021 match?

आईपीएल 2021 के 16वें मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां IPL 2021 Coverage क्लिक कर सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।