लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: जब IPL 2018 में विराट कोहली ने रिषभ पंत को खतरनाक अंदाज में घूरकर शांत कराया

Updated May 18, 2022 | 13:42 IST

IPL Viral Videos: आईपीएल इतिहास में कई मौके ऐसे आए और गए जिन्हें फैंस कभी नहीं भूल पाते। तमाम दिग्गज क्रिकेटरों से जुड़े ये वीडियो आज भी वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आईपीएल 2018 का जो हम आपको यहां दिखाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आईपीएल 2018 में विराट कोहली और रिषभ पंत
मुख्य बातें
  • आईपीएल के दिलचस्प वीडियो
  • ऐसे पल जिनको कभी नहीं भुलाया जा सकता
  • जब विराट कोहली ने रिषभ पंत को घूरा

इन दिनों आईपीएल के 15वें संस्करण का धमाल जारी है। आए दिन शानदार खेल और धमाकेदार क्रिकेट का नजारा देखने को मिल रहा है। इसी बीच तमाम ऐसे पल भी आए हैं जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। यहां हम आपको आईपीएल इतिहास के ऐसे ही एक दिलचस्प वायरल वीडियो को दिखाने जा रहे हैं जो आज भी आए दिन वायरल होता रहता है। ये मामला है चार साल पहले आईपीएल 2018 का जब विराट कोहली और रिषभ पंत आमने-सामने थे।

आईपीएल 2018 में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में रिषभ पंत और विराट कोहली के बीच एक मजाकिया पल देखने को मिला था जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और विकेटकीपर रिषभ पंत पीछे से कुछ ना कुछ कहने में लगे थे। पंत की ऐसी स्लेजिंग को देखते हुए विराट कोहली ने रिषभ पंत की तरफ टकटकी लगाते हुए जमकर घूरा। हालांकि बाद में दोनों के बीच कुछ मजाक भी हुआ।

देखिए उस पल का वीडियो

अगर मौजूदा आईपीएल की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें इस समय लगातार टॉप-4 की दौड़ में बनी हुई हैं। दोनों टीमें इस समय 14-14 अंकों की बराबरी पर हैं। रिषभ पंत दिल्ली की कप्तानी कर रहे हैं, जबकि विराट कोहली अब आरसीबी के कप्तान नहीं हैं और फिलहाल वो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।