लाइव टीवी

IPL में अपना जलवा बिखेर रही है ये खूबसूरत एंकर, जानिए इनके बारे में रोचक बातें

Updated Oct 13, 2020 | 16:22 IST |

Kira Narayanan: किरा नारायणन ने आईपीएल में अपनी एंकरिंग से काफी प्रभावित किया है। फैंस उनके बारे में ज्‍यादा से ज्‍यादा जानना चाह रहे हैं। उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानिए यहां।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन शानदार अंदाज में चल रहा है और आधिकारिक प्रसारणकर्ता इसमें ग्‍लैमर बरकरार रखने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। आईपीएल 2020 की शुरूआत से पहले कई फैंस हैरान रह गए जब मयंती लैंगर एंकरिंग करती हुई नजर नहीं आईं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

मयंती लैंगर ने सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों को बताया कि वह मां बनीं हैं और इस समय ब्रेक पर हैं। इस बीच नई महिला एंकर्स शो टाइम पर नजर आ रही हैं, जिसमें किरा नारायणन की काफी तारीफ हो रही है। फैंस में किरा नारायणन के बारे में जानने की बेकरारी है, तो चलिए हम आपको उनके बारे में रोचक बातें बताते हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

किरा नारायणन का जन्‍म 26 जनवरी 1994 को चेन्‍नई में हुआ। उनके पिता आईटी प्रोफेशनल हैं जबकि मां टीचर हैं। किरा ने अपनी जिंदगी के शुरूआती दिन मलेशिया की राजधानी कुआलालुंपुर में बिताए।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

किरा को भारत में ज्‍यादा पहचान डिजी फिल्‍म अलाद्दीन के म्‍यूजिकल वर्जन में महारानी जैसमीन किरदार निभाने के कारण मिली। इस फिल्‍म को बुक माय शो ने प्रोड्यूस किया था।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

2018 में किरा नारायणन ने सिनेमा जगत में डेब्‍यू किया और तमिल फिल्‍म कूथन में भूमिका निभाई। 2019 में किरा ने आइकॉनिक प्‍ले माय फेयर लेडी में प्रमुख किरदार एलिजा डुलिटिल का किरदार निभाकर ऑड्रे हेपबर्न और जुली एंड्रयू की जगह भरी। इसके बाद वह माइनस वन वेब सीरीज में देविका/लावण्‍या का किरदार निभाते हुए नजर आईं।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

किरा नारायणन ने स्‍पोर्ट्स एंकर के रूप में डेब्‍यू इंग्‍लिश चैनल के लिए किया था। उन्‍होंने स्‍टार स्‍पोर्ट्स में प्रो कबड्डी लीग की एंकरिंग संभाली थी। किरा ने इसके बाद कई क्रिकेट इवेंट्स में एंकरिंग की। किरा नारायणन भारत में टेक्‍सटाइल और ज्‍वेलरी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी करती हैं। कर्नाटक संगीत और भरतनाट्यम किरा नारायणन के दिल के करीब है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।