लाइव टीवी

Jasprit Bumrah Wedding Unseen photos: बुमराह की शादी की अनदेखी तस्वीरें, संजना संग अठखेलियां करते आए नजर

Updated Mar 16, 2021 | 14:51 IST |

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन की शादी की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों की जोड़ी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। बुमराह साथ ही संजना संग अठखेलियां करते नजर आए।

Loading ...
1/ 6

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने सोमवार को गोवा में एक निजी कार्यक्रम में शादी की, जिसमें परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों ने शिरकत की।

2/ 6

बुमराह और संजना की प्री-वेडिंग और वेडिंग सेरेमनी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों की जोड़ी अपनी जिंदगी के खास लम्हों लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही है।
 

3/ 6

बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।  बुमराह ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट से अपना अपना नाम वापस ले लिया था, जिसके बाद से उनकी शादी की खबरें जोर पकड़ने लगी थीं, जो आखिरकार सच साबित हुईं।

5/ 6

बता दें कि 28 साल की संजना गणेशन एक मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर और होस्ट हैं। पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। वह कोलकाता नाइटराइडर्स से बतौर प्रेजेंटर के रूप में जुड़ी हुई हैं। 

6/ 6

संजना ने मॉडिलिंग में भी हाथ आजमाया है। वह 2013 में फेमिना मिस इंडिया पुणे कॉम्पिटिशन के फाइनलिस्ट में से एक रह चुकी हैं। वह मिस इंडिया 2014 के फाइनलिस्ट में से भी एक थीं। उन्होंने कंट्रोवर्शियल रियलटी शो स्प्लिट्सविला 7 में भी हिस्सा लिया था।


 

Chandrayaan 3

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल