लाइव टीवी

UP: भदोही में 17 वर्षीय लड़की का जला हुआ शव बरामद, पुलिस को बलात्कार व हत्या की आशंका

Updated Aug 20, 2020 | 12:59 IST

यूपी के भदोही जिला में एक 17 वर्षीय लड़की का शव जली अवस्था में नदी से बरामद किया गया। पुलिस को शक है कि उसके साथ रेप और फिर हत्या की गई। पिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भदोही में 17 साल की लड़की का जला हुआ शव बरामद

यूपी के भदोही इलाके से एक बेहद दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। 17 वर्षीय एक लड़की जो पिछले दो दिनों से लापता थी उसका शव अधजली अवस्था में बरामद किया गया है। पुलिस को शक है कि उसके साथ रेप किया गया है बाद में फिर हत्या कर दी गई।

पुलिस के मुताबिक ये वारदात जिले के धौरहरा इलाके में हुई है। उसका शव बुधवार को दोपहर वरुण नदी से बरामद किया गया था। लड़की सोमवार को मवेशी चराने घर से बाहर गई थी जिसके बाद से ही लापता थी। परिजनों ने पुलिस के पास उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

एसपी राम बदन सिंह के मुताबिक उसका चेहरा और शरीर के उपर का हिस्सा बुरी तरह जला दिया गया था ताकि उसकी पहचान ना की जा सके। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने उसके जींस से उसकी पहचान की।

इसी बीच स्थानीय लोगों ने भदोही-जौनपुर रोड पर इस घटना के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया है साथ ही आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को नदी से शव को भी बाहर निकालने की अनुमति देने से मना कर दिया।

एसपी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच में पता चलता है कि लड़की की गला घोंटकर हत्या की गई है और फिर पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को जला दिया था।

लड़की के पिता को शक है कि इस वारदात के पीछे ईंट के भट्ठे के मालिक और कुछ अन्य लोगों का हाथ है पुलिस फिलहाल इन लोगों की तलाश कर रही है। एसपी ने बताया कि आआगे की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल पाएगी।