लाइव टीवी

Gangrape: पुलिस चौकी के पास उसकी इज्जत होती रही नीलाम, दरिंदगी ऐसी कि जिसने देखा रूह कांप गई

Updated Nov 15, 2019 | 20:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Woman Gangraped in Noida: नोएडा में 20 वर्षीय एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर से सारा शहर हिल गया है। पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी की कहानी सुनकर डॉक्टर और पुलिस की रूह भी कांप गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नोएडा में महिला के साथ गैंगरेप की खबर से हिला शहर
मुख्य बातें
  • नोएडा में नौकरी की तलाश में आई 20 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप
  • 6 लोगों ने मिलकर की ऐसी दरिंदगी की रूह भी कांप जाए
  • चीखने पर मुंह में कपड़ा ठूंसा और लात-मुक्कों से भी पीड़िता को जमकर मारा पीटा
  • आरोपियों की तलाश में नोएडा पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे नोएडा में नौकरी की तलाश में आई एक 20 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप की खबर ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि बदमाशों ने ये वारदात पुलिस चौकी के पास ही अंजाम दिया। फेज -3 थाना क्षेत्र की बहलोलपुर चौकी से महज 200 मीटर दूर खाली प्लॉट में छह युवकों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया।

वह युवती नौकरी के सिलसिले में एक युवक से मिलने के लिए आई थी। बदमाशों ने वहां पहुंचकर डरा धमका कर उस युवक को वहां से भगा दिया और फिर उस युवती को जबरदस्ती अपने साथ ले गए और एकांत जगह पर ले जाकर उसके साथ करीब एक घंटे तक दरिंदगी की और फिर उसे उसी हालत में छोड़ वहां से फरार हो गए।

पीड़िता को फिलहाल गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। युवती मूलरुप से कासगंज की रहने वाली है, उसके परिवार में कोई कमाने वाला नहीं है इसलिए नौकरी की तलाश में वह नोएडा आई थी। उसने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की हुई है।

इसी सिलसिले में उसका एक युवक से संपर्क हुआ था जिसने उसे नौकरी दिलाने का वादा किया था। वह बुधवार को अपने डॉक्यूमेंट्स लेकर उस युवक को देने के लिए बहलोलपुर उससे मिलने आई थी। ये दोनों एक पार्क में मिल रहे थे, उसी दौरान वहां पर कहीं से छह युवक आ गए उन्होंने इन दोनों को अकेले देखा तो उनकी नीयत खराब हुई और उसने पहले उस युवक के साथ मारपीट की।

मार खाने के बाद वह युवक अपनी दोस्त को छोड़ कर वहां से भाग गया फिर सभी बदमाश उस युवती को वहां से एक एकांत जगह पर ले गए और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं उन लोगों ने युवती के चीखने पर उसकी लात-मुक्कों से जमकर पिटाई भी कि जिससे उसके प्राइवेट पार्ट्स पर कई गंभीर चोट भी आए हैं।

जब युवती बेहोश हो गई तो वे उसे उसी अवस्था में छोड़ वहां से फरार हो गए। करीब 2 घंटे बाद पीड़िता को होश आया तो वह किसी तरह पास के पुलिस चौकी पहुंची और सारी बातें बताई। यह पूरी वारदात शाम के 7 से 9 बजे के बीच हुई है। पुलिस इस बात से हैरान है कि जब उस युवक से पूछताछ की जा रही है तो वह बार-बार अपना बयान बदल रहा है इस पर पुलिस को उस पर शक हो रहा है। 

पीड़िता ने पुलिस के पास जाकर रोते हुए सारे बातें बताई और कहा कि वह उनसे रहम की भीख मांगती रही लेकिन वे उसके साथ एक घंटे तक दरिंदगी करते रहे। उसकी आवाज दबाने के लिए उसके मुंह पर उन लोगों ने कपड़ा ठूंस दिया था। पुलिस के मुताबिक फिलहाल वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। उसकी ये हालत देखकर पुलिस और डॉक्टर की भी रूह कांप गई थी।