लाइव टीवी

Corona Positive Sex Worker: इंदौर में पकड़ा गया 'सेक्स रैकेट', कोरोना संक्रमित निकलीं युवतियां

Updated Jan 10, 2022 | 13:10 IST

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण मामलों के बीच मध्य प्रदेश के अहम शहर इंदौर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया जिसमें पकड़ी गई 10 युवतियों में से 3 कोरोना पॉजिटिव मिली हैं।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

इंदौर: मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के एक स्पा में चल रहे देह व्यापार (Indore sex racket) के मामले में पकड़ी गईं 10 युवतियों में से तीन कोरोना पॉजिटिव ( Corona positive) पाई गई हैं, वहीं एक ग्राहक भी कोरोना संक्रमित है।इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित एक स्पा में पुलिस की क्राइम ब्रांच और महिला शाखा ने छापा मारकर 10 युवतियों और आठ युवकों को गिरफ्तार किया था। 

पकड़ी गईं युवतियों में 8 युवतियां थाईलैंड निवासी थी जो यहां देह व्यापार के लिए लाई गई थी। इन 18 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया तो तीन युवतियां और एक ग्राहक कोरोना पॉजिटिव पाया गया।ज्ञात हो कि जिन आठ युवकों को इस स्पा से पकड़ा गया था, उनमें तीन का नाता कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी से सामने आया है।

इस सेक्स कांड में पकड़े गए आरोपियों में से एक युवक की शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्री के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस युवक को भाजपा के एक मोर्चा का पदाधिकारी भी बताया जा रहा है।सूत्रों का कहना है कि थाईलैंड निवासी जिन युवतियों को पकड़ा गया है, उनमें से चार ऐसी हैं, जिन्होंने अपना जेंडर चेंज कराया था। 

इस बात का खुलासा उनके पास से मिले पासपोर्ट से हुआ है, क्योंकि पासपोर्ट में उनका जेंडर पुरुष दर्ज है इन दिनों कोरोना महामारी की तीसरी लहर की आहट तेजी से सुनाई दे रही है और राज्य में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज इंदौर में पाए जा रहे हैं।