लाइव टीवी

Video: अब तमिलनाडु में RSS पदाधिकारी के घर पर पेट्रोल बम से हमला, देखिए कैसे बम फेंकने के बाद फरार हुए हमलावर

Updated Sep 25, 2022 | 07:04 IST

Petrol Bomb Attack on RSS Member House: केरल औऱ तमिलनाडु में आरएसएस नेताओं पर हमले का सिलसिला जारी है। केरल के बाद तमिलनाडु में पेट्रोल बम से आरएसएस पदाधिकारी के घर पर हमला किया गया है।

Loading ...
तमिलनाडु में संघ सदस्य के घर पर बम फेंकने की घटना सीसीटीवी में हुई कैद
मुख्य बातें
  • तमिनलाडु और केरल में लगातार हो रहे हैं आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले
  • पीएफआई पर केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी के बाद बढ़ने लगे हैं मामले
  • तमिलनाडु में संघ सदस्य के घर पर बम फेंकने की घटना सीसीटीवी में हुई कैद

Petrol Bomb Attack on RSS Member House: तमिलनाडु के मदुरै में आरएसएस मेंबर के घर पर पेट्रोल बम फेंकने का वीडियो सामने आया है। घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कैसे 2 युवक स्कूटी से आते हैं और आरएसएस दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला कर फरार हो जाते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स आरएसएस मेंबर के घर के बाहर आता है और फिर एक नहीं बल्कि 3 पेट्रोल बम फेंकता है। इसके बाद वह मौके से फरार हो जाता है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना शाम 7 बजकर 38 मिनट की बताई जा रही है।  पेट्रोल बम फेंके जाने के बाद घर में आग लग जाती है। हालंकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। आरएसएस सदस्य कृष्णन ने बताया, 'मैं पिछले 45 सालों से आरएसएस के साथ जुड़ा हुआ हूं। शाम करीब 7 बजे मैंने बाहर शोर सुना। फेंके गए पेट्रोल बमों से मेरी कार में आग लग गई। मेरे जैसे 20 से अधिक आरएसएस कार्यकर्ताओं पर अकेले तमिलनाडु में हमले हुए हैं। हमने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।'

PFI दफ्तरों पर NIA को रेड में मिले डिजिटल सबूत, BJP-RSS के बड़े नेता थे निशाने पर

लगातार हो रहे हैं हमले

तमिलनाडु में आरएसएस सदस्य को निशाना बनाकर एक ही दिन में की गई इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले शनिवार सुबह चेन्नई के पास तांबरम में आरएसएस नेता के घर पर पेट्रोल बम फेंका गया था। केरल के कन्नूर में भी आरएसएस दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमले का वीडियो सामने आया था। 2 युवक स्कूटी से आते हैं और आरएसएस दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला कर फरार हो जाते हैं। ये घटना भी सीसीटीवी में कैद हुई थी।

अक्सर रहा है पीएफआई और संघ के बीच टकराव

कन्नूर के मट्टनूर में आरएसएस दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमले का वीडियो सामने आया है। इस दौरान दफ्तर की खिड़की के शीशे टूट गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि गुरुवार को एनआईए की तरफ से पीएफआई नेताओं की गिरफ्तारी और छापेमारी के विरोध में बंद बुलाया था। वहीं केरल हाई कोर्ट ने पीएफआई के बंद के आह्वान पर कड़ा रुख दिखाया है। आपको बता दें कुन्नूर में आरएसएस और पीएफआई के बीच टकराव की घटनाएं अक्सर सामने आती हैं।

छापेमारी के विरोध में पत्थरबाजी, पीएफआई ने कर्नाटक रोडवेज की बसों को बनाया निशाना