लाइव टीवी

3 Year Old Girl Raped: दादा ने 3 साल की मासूम पोती को बनाया अपनी हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated Nov 14, 2019 | 23:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Minor raped by grandfather: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से एक बेहद ही सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। 58 वर्षीय एक शख्स ने अपनी ही 3 साल की पोती के साथ रेप किया, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नाबालिग के साथ दादा ने ही किया रेप
मुख्य बातें
  • 3 साल की मासूम बच्ची को उसके खुद के दादा ने बनाया हवस का शिकार
  • मां-बाप की गैर मौजूदगी में बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर की ये वारदात
  • आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से सामने आई है ये सनसनीखेज वारदात

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आपको ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका खुद का दादा था। पुलिस ने बुधवार को ये जानकारी दी। ये घटना विजयवाड़ा के भैरवपटनम गांव की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बताया जाता है कि पीड़िता के माता-पिता दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। मंगलवार को तीन वर्षीय बच्ची के माता-पिता अपने काम पर घर से बाहर गए हुए थे। उसी दौरान घर पर बच्ची को अकेला पाकर आरोपी उसका दादा उसके घर पर आया। उसने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने पास बुलाया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया।  

हालांकि बच्ची को कुछ पता नहीं था कि उसके साथ क्या हुआ है लेकिन बाद में जब बच्ची के माता- पिता काम से घर वापस आए तो मासूम पीड़िता ने उन्हें अपनी आपबीती सुनाई। उसने अपने माता-पिता से पहले पेट दर्द की शिकायत की इसके बाद जब उसके माता-पिता ने उससे पूछा कि उसने कुछ उल्टा सीधा खाया पिया था या फिर उसके साथ कुछ हुआ था तो वह बताए, इसके बाद उसने सारी बातें बताई।   

बुधवार को लड़की के माता-पिता को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उसने डिटेल में बच्ची से सारी बातें पूछा। जब बच्ची ने बताया कि उसके दादा घर पर आए थे और उसके साथ गंदी हरकतें की थी तो उसके माता-पिता की आंखें खुली की खुली रह गई। 
सारी बातें जानने के बाद लड़की के माता-पिता पुलिस तक पहुंच गए और मंडावली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी।

पुलिस ने 58 वर्षीय आरोपी शख्स के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। नाबालिग पीड़िता को विजयवाड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।