लाइव टीवी

कोरोना रेड जोन में शख्स ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए इलाके से बाहर बुलाया

Updated Apr 26, 2020 | 22:19 IST

Man kills wife in Delhi: दिल्ली में एक शख्स ने कोरोना रेड जोन में अपनी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए आरोपी को इलाके से बाहर बुलाया।

Loading ...
सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू है। कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली के कई इलाके हैं जिन्हें रेड जोन मानकर सील कर दिया गया है। इस बीच दिल्ली में पंजाबी बाग के मादीपुर इलाके में हत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद ही पुलिस को सूचना दी। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को घटनास्थल से जाकर गिरफ्तार नहीं किया बल्कि उसे इलाके सेबाहर बुलाया। दरअसल, आरोपी ने जहां वारदात को अंदाम दिया वो इलाका रेड जोन घोषित है। पुलिस ने आरोपी को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान रहीसुल आजम (34) जबकि मृतका की गुलशन (39) के रूप में हुई है।

रेड जोन में हत्या का पहला केस

पुलिस ने बताया कि आरोपी रहीसुल ने खुद ही सुबह करीब 4 बजे के आसपास फोन कर के हत्या की जानकारी दी। आरोपी ने पुलिस से कहा कि झगड़े के चलते उसने अपनी पत्नी के सिर पर डंडे से वार किया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। वारदात शुक्रवार-शनिवार देर रात की है। पुलिस की मानें तो रेड जोन में हत्या का यह पहला केस था। एतिहात के तौर पर पुलिस फटाफट क्राइम सीन पर नहीं पहुंची। पहले शख्स को कहा गया कि वह रेड जोन से बाहर आ जाए, आने पर उसे गिरफ्तार करके आइसोलेशन में भेजा गया। इसके बाद पुलिस सैनिटाइजेशन के बाद पीपीई पहनकर ही क्राइम सीन पर गई। पुलिस ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में लगभग 8 घंटे लग गए।

गुलशन और रहीसुल की यह दूसरी शादी थी

रहीसुल और गुलशन की यह दूसरी शादी थी। दोनों की करीब तीन महीने पहले शादी हुई थी। रहीसुल का पहली पत्नी से हुए बच्चों को लेकर झगड़ा हुआ था। एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि गुलशन के पहले पति से जो बच्चे हुए थे, वो अपने नाना-नानी के पास रह रहे थे। गुलशन अपने बच्चों को बेहतर परवरिश के लिए अपने साथ रखना चाहती थी। वहीं रहीसुल पत्नी के पहले पति से हुए बच्चों को अपने पास नहीं रखना चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और रहीसुल ने गुस्से में डंडे को गुलशन के सिर पर दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।