लाइव टीवी

UP: बेहद दर्दनाक! यूपी के बाराबंकी में एक ही परिवार के 5 लोगों ने कर ली आत्महत्या

Updated Jun 05, 2020 | 20:53 IST

Barabanki Suicide News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां 5 लोगों की आत्महत्या की खबर आई ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

Loading ...
घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • बाराबंकी के विवेक शुक्ल नाम के शख्स ने अपने परिवार सहित की आत्महत्या
  • विवेक शुक्ला अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ यहां रहता था
  • घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के सफेदाबाद थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। यह मामला सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतकों में माता-पिता व उनके तीन बच्चे हैं। सभी के शव घर में मिले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है।इस सनसनीखेज घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक समेत आला अधिकारी गांव में पहुंचे। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को जांच में लगाई गई।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि बाराबंकी सफेदाबाद के विवेक शुक्ल ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों सहित आत्महत्या कर ली है। घटनास्थल के निरीक्षण में पाया गया है कि विवेक का अपना मकान है, जिसमें एसी भी लगा हुआ है।

घटना के साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। विवेक के पिता ने बताया कि कुछ पारिवारिक परिस्थितियों के कारण उनका बेटे से मनमुटाव था। उनके और बेटे के घर में आने-जाने का रास्ता अलग-अलग था। मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

मां ने छत से आंगन में झांककर देखा तो उन्हें सभी के शव फंदे से लटकते नजर आए

घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद गांव की है। विवेक शुक्ला अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ यहीं रहता था। कई दिनों से उसके घर से कोई आहट न मिलने पर दूसरे मकान में अलग रहने वाली विवेक शुक्ला की मां ने छत से आंगन में झांककर देखा तो उन्हें अपनी बहू और पोते के शव फंदे से लटकते नजर आए। यह देखकर उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। उन्होंने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग जुट गए।

स्थानीय लोगों के अनुसार, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवेक शुक्ला ने लिखा है कि उसने आर्थिक तंगी से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।