लाइव टीवी

शौच करने गई 13 साल की बच्ची को 6 लोगों ने बनाया शिकार, 2 ने किया गैंगरेप- 4 बनाते रहे वीडियो

Updated Apr 23, 2020 | 15:27 IST

UP Sitapur Gangrape News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक डराने वाला मामला सामने आया है जहां 6 लोगों ने एक अकेली 13 साल की बच्ची के साथ रेप और अश्लील वीडियो बनाने की वारदात को अंजाम दिया।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • बच्ची को बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप करते हुए बनाया वीडियो
  • भागते हुए दी वीडियो को वायरल करने की धमकी
  • घर से बाहर शौच के लिए गई थी 13 साल की मासूम

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच भी देश में अपराधों पर लगाम लगती नजर  नहीं आ रही हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। कथित तौर पर दो आरोपियों ने बच्ची के साथ रेप किया और इस दौरान 4 अन्य ने घटना के दौरान मौजूद रहकर इसका वीडियो अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। बीते बुधवार को बच्ची बाहर शौच के लिए गई थी और इसी दौरान 6 किशोरों ने उसे अपना शिकार बनाया।

पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने घटना के बारे में बोलते हुए कहा कि किशोरी घर से बाहर शौच के लिए गई थी, तो गांव के बाहर एक कॉलेज के पास पहले से मौजूद 6 लोगों ने उसे पकड़ लिया। दो लोगों ने किशोरी के साथ बारी -बारी से बलात्कार किया, जबकि 4 साथियों ने गैंगरेप का वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

बच्ची रोती रही लेकिन आरोपियों ने उस पर कोई दया नहीं दिखाई। जबकि जाते जाते आरोपी बच्ची को धमकी देकर गए कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह सोशल मीडिया पर वीडियो को अपलोड कर देंगे। घटना सीतापुर जिले के मिश्रीख कोतवाली क्षेत्र की है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। मामले पर पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी मुख्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने कहा कि पुलिस की ओर से घटना में शामिल रहे अन्य आरोपी लोगों की तलाश की जा रही है। मामले में जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।