लाइव टीवी

Delhi Minor Rape: दिल्ली में 8 साल की बच्ची संग रेप का मामला, हालत गंभीर, दबोचे गए दो नाबालिग 

Updated Jan 26, 2022 | 08:23 IST

Delhi Girl Gang Rape: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है, लोगों में इस घटना से गहरा आक्रोश है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  राजधानी दिल्ली से रेप का एक मामला सामने आया है एक 8 साल की मासूम लड़की इसका शिकार हुई है,ये घटना दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में हुई है, इस मामले में दिल्ली कमीशन फॉर वीमेन (DCW) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है, इस घटना को लेकर लोग बेहद आक्रोशित हैं और दोषियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि शास्त्री पार्क इलाके में दो नाबालिगों ने कथित रूप से एक आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया रेप की शिकार हुई बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और वह जिंदगी-मौत के बीच झूल रही है।

पीड़िता 8 साल की बच्ची शाम के करीब 4 बजे अपने घर से बाहर गई थी और जब वह वापस लौटी तो उसने पेट में तेज दर्द की शिकायत की जिसके बाद में पूछने पर इस जघन्य मामले का खुलासा हुआ।

दिल्ली कमीशन फॉर वीमेन ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है

पुलिस ने रेप की इस घटना के सिलसिले में उन्होंने दो नाबालिगों को पकड़ा है। दिल्ली कमीशन फॉर वीमेन ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है, आयोग को दिल्ली के शास्त्री पार्क में हुई घटना की जानकारी महिला हेल्पलाइन नंबर 181 के जरिए को मिली।

रिपोर्ट पेश करने के लिए 48 घंटे का समय दिया है

आयोग ने दिल्ली पुलिस को मामले में की गई कार्रवाई की रिपोर्ट पेश करने के लिए 48 घंटे का समय दिया है इस मामले को लेकर डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलना जरूरी है, जिसके लिए मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में की गई कार्रवाई की पूरी जानकारी मांगी है।