लाइव टीवी

Surat: केयरटेकर ने की 8 महीने के बच्चे की बेरहमी से पिटाई, ICU में हुआ भर्ती, CCTV में कैद हुई घटना

Updated Feb 05, 2022 | 17:25 IST

Surat News: गुजरात के सूरत में एक केयरटेकर ने 8 महीने की बच्चे की बेरहमी से पिटाई की। ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने केयरटेकर को हिरासत में लिया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

गुजरात के सूरत जिले में एक भयानक घटना सामने आई है। 8 महीने के बच्चे को उसकी केयरटेकर ने बेरहमी से पीटा। बच्चे की पिटाई इतनी की गई कि उसको ब्रेन हेमरेज होने के बाद फिलहाल एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। 

परिवार सूरत के रंदेर पालनपुर पाटिया में रहता है। बच्चे के माता-पिता दोनों नौकरीपेशा हैं और उन्होंने अपने बच्चों की देखभाल के लिए एक केयरटेकर रखी थी। हालांकि, दंपति ने अपने घर में एक सीसीटीवी कैमरा तब लगाया जब उनके पड़ोसियों ने उन्हें सूचित किया कि उनके बच्चे उनकी अनुपस्थिति में रो रहे थे।

केयरटेकर ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई की, ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बार-बार बच्चे का सिर बिस्तर से टकराती है। वह उसको बालों से घुमाती है और उसे बेरहमी से थप्पड़ मारती है। 

घटना के बाद, माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और महिला को हिरासत में ले लिया गया है। 'इंडिया टुडे' से बात करते हुए बच्चे की दादी कलाबेन पटेल ने कहा कि आरोपी कोमल चांडलकर को तीन महीने पहले काम पर रखा गया था। कोमल शुरू में बच्चों का अच्छे से ख्याल रखती थी। हालांकि, संदेह तब पैदा हुआ जब बच्चे उसकी देखरेख में रोते रहे। इसके बाद परिजनों ने सीसीटीवी कैमरा लगाया तो मामला सामने आया।

बेहद डरा हुआ है चीन से लौटा युवक, चीनी सेना ने की थी पिटाई, दिए थे बिजली के झटके

Uttar Pradesh: अमेठी में बच्ची की बेरहमी से पिटाई, वायरल हुआ वीडियो, केस दर्ज