लाइव टीवी

Tamil Nadu:तांत्रिक की सलाह पर अमीर बनने की चाह में अपनी ही 13 साल की बेटी का घोंटा गला

Updated Jun 03, 2020 | 16:36 IST

A Man strangles 13-year-old daughter on tantrik's advice: तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले में एक खौफनाक घटना सामने आई है, यहां एक 13 साल की बच्ची को उसके पिता ने तांत्रिक की सलाह पर मार डाला।

Loading ...
तांत्रिक ने कथित तौर पर उसे 'सौभाग्य' लाने के लिए अपनी एक बेटी को मारने की सलाह दी थी
मुख्य बातें
  • तमिलनाडु में पिता ने अपनी 13 साल की बेटी की हत्या गला दबाकर कर डाली
  • तांत्रिक ने उसे सलाह दी थी कि अगर वो अपनी बेटी की बलि देगा तो वो जल्दी ही अमीर बन जाएगा
  • तांत्रिक की बातों पर विश्वास करते हुए पनीरसेल्वम ने अपनी बेटी का गला घोंट दिया

नई दिल्ली: क्या कोई अपने जिगर के टुकड़े की भी हत्या कर सकता है आपका जवाब ना में होगा लेकिन तमिलनाडु में एक ऐसी ही घटना सामने आई है, वहां पर एक पिता ने अपनी 13 साल की बेटी की हत्या गला दबाकर कर डाली, बताया जा रहा है कि उसे एक तांत्रिक ने ऐसा करने की सलाह दी थी कि ऐसा करने से उसकी गरीबी दूर हो जाएगी और वो अमीर बन जाएगा।

तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले का ये मामला है जहां  पिता ने बच्ची की जान सिर्फ इसलिए ली क्योंकि तांत्रिक ने उनसे कहा था कि अगर वो अपनी बेटी की बलि देंगा तो वो जल्दी ही अमीर बन जाएगा।

तमिलनाडु में पुलिस ने 19 मई को पुडुकोट्टई जिले में 13 वर्षीय एक लड़की की रहस्यमय मौत को सुलझाने का दावा किया है।पुलिस ने कहा कि नाबालिग लड़की की हत्या उसके ही पिता पनीरसेल्वम ने एक महिला तांत्रिक की सलाह पर की थी, जिसने उसे अच्छे भाग्य का वादा किया था।

आरोपी की पहली पत्नी इंदिरा से दो और दूसरी पत्नी मुकेयई से चार बच्चे थे

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पनीरसेल्वम की पहली शादी से सबसे कम उम्र की लड़की, पास के वॉटरबॉडी से पानी लाने के बाद घर नहीं लौटी। बाद में उसे जख्मी हालत में उसके घर के पास पाया गया था। विद्या के रूप में पहचानी गई पीड़िता को तंजावुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहाँ अगले दिन उसने दम तोड़ दिया। आरोपी की पहली पत्नी इंदिरा से दो और दूसरी पत्नी मुकेयई से चार बच्चे थे।

पनीरसेल्वम और मुकेई की वित्तीय स्थिति पर अक्सर झगड़े होते थे। मुकेयी ने अपने पति को एक महिला तांत्रिक वासंती से मिलवाया था, जिसने कथित तौर पर उसे 'सौभाग्य' लाने के लिए अपनी एक बेटी को मारने की सलाह दी थी।

पनीरसेल्वम ने मुकेयी की मदद से अपनी बेटी का गला घोंटा

तांत्रिक की बातों पर विश्वास करते हुए पनीरसेल्वम ने मुकेयी की मदद से अपनी बेटी का गला घोंट दिया। आरोपी ने यौन शोषण के रुप में दिखाने के लिए लड़की के कपड़े भी उतरवा दिए। पुदुकोट्टई के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अरुण साक्षी कुमार के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यौन हमले का कोई संकेत नहीं था।

जांच के दौरान, लड़की के पिता ने पुलिस के संदेह को बढ़ाते हुए विरोधाभासी बयान दिए। पुलिस के मुताबिक, बाद में पनीरसेल्वम ने तांत्रिक की बातों पर विश्वास करने के बाद लड़की को मारने की बात कबूल की। पुलिस ने पनीरसेल्वम और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने उसकी हत्या में सहायता की थी। हत्या में शामिल तांत्रिक और दो अन्य व्यक्तियों की तलाश में पुलिस भी जुटी है।