लाइव टीवी

Viral Video: बाइक सवार को स्कॉर्पियो वाले को टोकना पड़ा भारी, मार दी पीछे से टक्कर और फिर

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jun 06, 2022 | 20:35 IST

Speeding Scorpio hit bike viral video: दिल्ली में एक रोड एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है वीडियो में स्कॉर्पियो कार ड्राइवर बाइक राइडर को जानबूझकर टक्कर मारने के बाद भागता हुए नजर आ रहा है।

Loading ...
श्रेयांश ने बॉडी गियर पहन रखे थे जिससे उसको इस हादसे के बाद ज्यादा चोट नहीं आई

Scorpio hit bike in Delhi: इस वीडियो के बारे में पता चला है कि यह रविवार सुबह के वक्त की है और यह घटना दक्षिणी दिल्ली के अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के नीचे हुई है। श्रेयांस नाम का यह बाइक राइडर अपने कुछ साथी बाइकर्स के साथ MG रोड पर महरौली की तरफ से कुतुब मीनार की तरह जाने वाली सड़क पर बाइक चला रहा था।अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन से पहले एक स्कॉर्पियो कार ड्राइवर एंड बाइकर्स के बीच में आकर अपनी गाड़ी को गलत तरीके से चलाने लगा इन सभी बाइकर्स ने अपनी बाइक की स्पीड धीमी  कर ली और श्रेयांश की स्कॉर्पियो ड्राइवर से बहस भी हुई जिसके बाद श्रेयांस ने अपनी बाइक लेकर आगे निकल गया और उसके साथ ही उसके आगे पीछे चलने लगे। 

इसे कहते हैं किस्मत...महिला ने इस तरह बचाई बेटे की जान, रोंगटे खड़े कर देगा एक्सीडेंट का ये वीडियो

उसी दौरान स्कॉर्पियो ड्राइवर बहुत तेजी से आगे बढ़ा और उसने जानबूझकर श्रेयांस की बाइक पर टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया।श्रेयांश ने बॉडी गियर पहन रखे थे जिससे उसको इस हादसे के बाद ज्यादा चोट तो नहीं आई लेकिन जिस तरीके से स्कॉर्पियो कार ने उसको टक्कर मारी थी बेहद खतरनाक थी।

पूरी घटना इन बाइक राइडर्स के गोप्रो कैमरे में कैद हो गई

इस सड़क हादसे मे इस बाइक राइडर को काफी नुकसान भी पहुंच सकता था।  यह पूरी घटना इन बाइक राइडर्स के गोप्रो कैमरे में शूट हो गई जिसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया और दिल्ली पुलिस को इस बाबत शिकायत भी दर्ज कराई गई।

दिल्ली पुलिस ने आरोपी स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया 

दिल्ली पुलिस ने मामले में स्वत: कार्रवाई करते हुए एसयूवी की पहचान कर ली है।पुलिस लगातार बाइकर्स के संपर्क में है और उनसे लिखित शिकायत देने का अनुरोध किया, वहीं दिल्ली पुलिस ने स्कॉर्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए आरोपी ड्राइवर के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया और इस घटना की जांच शुरू कर दी पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर नेब सराय का रहने वाला है।  स्कॉर्पियो कार आरोपी ड्राइवर की मां के नाम पर रजिस्टर है आरोपी ड्राइवर हादसे को अंजाम देने के बाद से ही अपने घर से गायब है।