लाइव टीवी

तेज गति से चल रहे ऑटो से कूदने को मजबूर हुई महिला, ट्विटर पर बयां की आपबीती

Updated Dec 22, 2021 | 16:24 IST

गुरुग्राम की एक महिला के साथ ऑटो वाले ने ऐसा व्यवहार किया कि उसे खतरे की आशंका में चलते ऑटो से कूदना पड़ा। महिला ने ट्विटर पर पूरी आपबीती सुनाई है। पुलिस ने महिला को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

Gurugram: हरियाणा के गुरुग्राम की एक महिला ने ट्विटर पर अपनी भयावह आपबीती सुनाई है। उसे अपनी सुरक्षा के लिए चलते ऑटो से कूदना पड़ा। महिला को डर था कि ऑटो वाला उसका अपहरण कर सकता है। घटना गुरुग्राम के सेक्टर 22 में हुई, जब वह रविवार को बाजार से वापस जा रही थी। 

महिला ने ट्विटर पर लिखा कि कल का दिन मेरे जीवन का सबसे डरावने दिनों में से एक था क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा लगभग अपहरण कर लिया गया था। मुझे नहीं पता कि यह क्या था, मैं अभी भी शॉक में हूं। दोपहर 12:30 बजे मैंने अपने घर के लिए एक व्यस्त बाजार सेक्टर 22 (गुड़गांव) के ऑटो स्टैंड से एक ऑटो लिया जो कि 7 मिनट की दूरी पर था। मैंने ऑटो ड्राइवर से कहा कि मैं पेटीएम करूंगी क्योंकि मेरे पास कैश नहीं है और उसके सेटअप को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह उबर के लिए ड्राइव करता है। वह मान गया और मैं ऑटो में बैठ गई। वह ठीक तेज आवाज भक्ति संगीत सुन रहा था।

हम एक टी प्वाइंट पर पहुंचे, जहां से मुझे राइट लेना होता है। लेकिन उसने लेफ्ट ले लिया। मैंने उससे पूछा कि क्या आप लेफ्ट ले रहे हैं। उसने नहीं सुना, इसके बजाय उसने भगवान का नाम चिल्लाना शुरू कर दिया (मैं यहां धर्म को स्पेसिफिक नहीं करना चाहती क्योंकि यह किसी भी धर्म से संबंधित नहीं है) 

मैं सचमुच चिल्लाई- भइया, मेरा सेक्टर राइट में था आप लेफ्ट में क्यों लेकर जा रहे हो। उसने कोई जवाब नहीं दिया और काफी ऊंचे स्वर में भगवान का नाम लेता रहा। मैंने उसके बाएं कंधे पर 8-10 बार मारा लेकिन कोई असर नहीं हुआ। मेरे दिमाग में एक ही विचार आया कि बाहर कूद जाऊं। गति 35-40 थी और इससे पहले कि वह गति बढ़ाता, तो कूदना ही एकमात्र विकल्प था। मुझे लगा कि ये टूटी हड्डियां खो जाने से बेहतर हैं। और मैं चलती ऑटो से कूद गई! मुझे नहीं पता कि मुझमें यह साहस कैसे आया। मैं काफी हैरान हूं कि मुझे बिल्कुल भी चोट नहीं लगी, बस मेरे दाहिने पिंडली में थोड़ा सा दर्द हुआ। भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं। मैं अपने सेक्टर की ओर चलने लगी, बार-बार पीछे मुड़कर देखती रही, इस डर से कि कहीं वह वापस न आ जाए। मुझे मेरे घर के लिए एक ई रिक्शा मिला। 

'सेक्स करो या पैसे दो', प्रेमी की ब्लैकमेलिंग से तंग आई लड़की ने बताई आपबीती किया खुदखुशी का प्रयास

मुझे अब बहुत पछतावा हो रहा है कि जब मैंने छलांग लगाई तो मैंने उसका ऑटो नंबर क्यों नोट नहीं किया। लेकिन सच कहूं तो जब ऐसी घटना होती है तो मुझे लगता है कि आप बिल्कुल अलग जोन में हैं।

महिला ने अगले दिन लिखा कि मैं पालम विहार थाने गई। एसएचओ जितेंद्र यादव ने खुद आश्वासन दिया कि हम व्यक्ति का पता लगा लेंगे। उनकी टीम से वास्तव में अच्छी प्रतिक्रिया मिली। उम्मीद है कि हम जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेंगे। धन्यवाद

ट्रेन के नीचे खुदकुशी करने जा रही लड़की को अपनी जान पर खेलकर ऑटो ड्राइवर ने दिया नया जीवन, देखें Video