लाइव टीवी

Sonakshi Sinha: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में गैर-जमानती वारंट जारी,जानें मामला

Updated Mar 06, 2022 | 17:16 IST

Sonakshi Sinha non-bailable warrant:एक इवेंट में पैसे लेकर भी शामिल नहीं होने के मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुरादाबाद की एक कोर्ट से गैर-जमानती वारंट जारी हुआ है।

Loading ...
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्री सोनाक्षी इन दिनों कानूनी मुश्किल में उलझती नजर आ रही हैं, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एक कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। ये वारंट उनके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में जारी किया गया है।

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के एक शख्स प्रमोद शर्मा ने 2018 में मुरादाबाद के कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर 36 लाख रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया था कोर्ट ने इस मामले में पुलिस को सोनाक्षी सिन्हा को अरेस्ट कर 24 अप्रैल को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है, इस केस की 24 अप्रैल को अगली सुनवाई होनी है।

सोनाक्षी सिन्हा इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नहीं पहुंचीं!

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने साल 2018 में एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया था लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नहीं पहुंचीं, जिस पर इवेंट ऑर्गेनाइजर ने पैसे वापसी की मांग की मगर  आरोप है कि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर ने इवेंट ऑर्गेनाइजर के पैसे देने से इंकार कर दिया।

 सोनाक्षी सिन्हा बीच में बयान दर्ज कराने के लिए मुरादाबाद आ चुकी हैं

बताते हैं कि इसके बाद भी सोनाक्षी सिन्हा से कई बार संपर्क करने पर भी जब पीड़ित को पैसे नहीं मिले तो उसने धोखाधड़ी की शिकायत कोर्ट में कर दी थी।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए सोनाक्षी सिन्हा पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा बीच में एक बार बयान दर्ज कराने के लिए मुरादाबाद आ चुकी हैं। मगर उसके बाजद लगातार गैरहाजिर रहने के कारण अब कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में वारंट जारी किया है।