लाइव टीवी

Ahmedabad: बेटे ने किया दूसरी शादी का विरोध, पिता ने कर डाली ऐसी हरकत

Updated Sep 22, 2020 | 16:37 IST

गुजरात के अहमदाबाद में एक पिता ने अपने बेटे को कई जगह काटा। दरअसल, उसके बेटे ने उसकी दूसरी शादी करने की मंशा का विरोध किया है। मामले में पुलिस केस दर्ज हो गया है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • बेटे ने पिता के खिलाफ FIR दर्ज कराई
  • 3 साल से पत्नी और बेटे से अलग है आरोपी
  • अब दूसरी शादी करना चाहता था

नई दिल्ली: एक चौंकाने वाली घटना में एक 50 साल के व्यक्ति ने कथित तौर अपने बेटे के शरीर पर विभिन्न हिस्सों पर काट लिया। दरअसल, शख्स दूसरी शादी करना चाहता था, जिस पर उसके बेटे ने आपत्ति जताई। मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर काम करने वाले पीड़ित ने अब अपने पिता के खिलाफ सिटी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ये घटना गुजरात के अहमदाबाद की है।

आरोपी की पहचान नईमुद्दीन शेख के रूप में हुई है। बेटे ने दावा किया कि जब उसने पिता के फैसले पर आपत्ति जताई तो उन्होंने उसके कंधे, गाल और पीठ पर काट लिया। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पिता ने पिछले तीन सालों से परिवार के साथ सभी संबंधों को तोड़ दिया था। वो और उसकी मां घर की पहली मंजिल पर रह रहे थे जबकि उसके पिता उसी घर के भूतल पर रहते थे।

सोमवार को नईमुद्दीन ने अपने बेटे को उसकी शादी पर आपत्ति जताने के लिए उसके कंधे और गाल पर आकाट लिया। उसने अपनी पहली पत्नी के चेहरे पर भी मारा जब उसने अपने बेटे को बचाने की कोशिश की। बाद में पुलिस को फोन किया गया और आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।