लाइव टीवी

पत्नी समेत 3 महिलाओं ने सेल्स एक्जीक्यूटिव के प्राइवेट पार्ट्स में झोंक दी मिर्च पाउडर, पति से था अवैध संबंध

Updated Feb 01, 2020 | 14:31 IST

Ahmedabad crime news : युवती ने अपने एफआईआर में कहा है कि वह चार साल पहले नारनपुरा में (जानू गोस्वामी के पति) गिरीश गोस्वामी के कपड़े की दुकान में काम करती थी और गिरीश से उसे प्रेम हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
गुजरात में महिला के साथ बदले की कार्रवाई। (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • सेल्स एक्जीक्यूटिव का कहना है कि उसे स्कूटर पर बिठाकर अगवा किया गया
  • तीन महिलाओं पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया, पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है
  • आरोपी पत्नी के पति से थे युवती के प्रेम संबंध, दूसरी जगह नौकरी करती थी लड़की

अहमदाबाद : वडज इलाके में एक 22 साल की सेल्स एक्जीक्यूटिव ने पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी शिकायत में तीन महिलाओं पर अपने प्राइपेट पार्ट्स में मिर्ची पाउडर झोंकने और उस पर हमला करने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सभी तीन आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। 

लड़की ने अपने एफआईआर में कहा है कि वह चार साल पहले नारनपुरा में (जानू गोस्वामी के पति) गिरीश गोस्वामी के कपड़े की दुकान में काम करती थी। इस दौरान दुकान में काम करते हुए शिकायतकर्ता और गिरीश दोनों के बीच प्रेम संबंध विकसित हो गए। शिकायतकर्ता और गिरीश के बीच दो साल तक संबंध रहे और इसके बाद शिकायतकर्ता गिरीश से अलग हो गई। इसके बाद वह वस्त्रपुर में कपड़े की एक दूसरे दुकान में काम करने लगी।

प्राथमिकी के मुताबिक शिकायकर्ता लड़की ने कहा कि दो महीने बाद गिरीश ने उसे बुलाया। इसके बाद दोनों में एक बार फिर बातचीत शुरू हो गई। एक महीने पहले जानू को पता चला कि दोनों ने अपना झगड़ा सुलझा लिया है। यह जानकारी होने पर जानू ने शिकायतकर्ता लड़की को मुलाया और उसे धमकी दी।

एफआईआर के अनुसार गुरुवार को करीब 9.45 बजे शिकायतकर्ता लड़की वडज स्थित अपने घर से प्रगतिनगर की तरफ जा रही थी तभी जानू और उसकी दोस्त रिंका गोस्वामी स्कूटर से वहां पहुंची और उसे अपने बीच जबरन बिठा कर ले गईं। लड़की का कहना है कि उसे जानू के घर ले जाया गया जहां पर उसकी अन्य दोस्त ठाकुरी गोस्वामी भी मौजूद थी।

एफआईआर में शिकायतकर्ता ने कहा, 'तीनों ने मिलकर मुझे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद ठाकुरी ने जानू और रिंका से मेरे कपड़े उतारने के लिए कहा और फिर तीनों ने मिलकर मेरे प्राइवेट पार्ट्स में मिर्च पाउडर झोंक दिया। उनके ऐसा करने पर मैं दर्द से चीखती रही। यही नहीं इस दौरान उन्होंने मेरा वीडियो भी बना लिया।'

प्राथमिकी के मुताबिक लड़की ने कहा कि इसके बाद जानू ने उसे 50 लाख रुपए देने के लिए कहा। जानू का आरोप है कि उसके पति ने शिकायतकर्ता पर बड़ी रकम खर्च की है। यही नहीं उसने गिरीश से दोबारा मिलने पर उसके चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी दी। लड़की ने कहा कि इसके बाद तीनों ने उसे वहां से जाने दिया।

वडज पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर जेए राठवा ने कहा कि सभी तीनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ अपहरण, नुकसान पहुंचाने और डराने-धमकाने का केस दर्ज हुआ है।