लाइव टीवी

Crime News: शराबी नाबालिग ने माता- पिता और छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

Updated Jan 31, 2020 | 15:58 IST

Minor killed parents and brother: मध्यप्रदेश में एक शराबी नाबालिग बेटे ने अपने माता- पिता पति और साथ ही छोटे भाई की हत्या कर दी। पिता सेना में जवान रहे हैं।

Loading ...
नाबालिग ने की मां-बाप और भाई की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • बेटे ने की शर्मनाक करतूत, मां-बाप व भाई को उतारा मौत के घाट
  • शराब की लत में दिया वारदात को अंजाम, लूटे 40 हजार रुपए
  • नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सेना में थे पिता

नई दिल्ली: ऐसा कहते हैं कि बेटे- बेटियां माता- पिता और परिवार का गौरव होते हैं। यही लोग पीढ़ी को आगे लेकर जाते हैं और साथ ही लगातार अपने कामों के से अपने घर और परिवार का नाम रोशन करने की कोशिश करते हैं। लेकिन सभी के मामले में ऐसा नहीं होता। या तो खराब किस्मत कहें या फिर परवरिश और संस्कारों की कमी कई संतानें अपने परिवार की दुश्मन बन जाती हैं।

कुछ रोंगटे खड़े करने वाले मामले तो ऐसे भी होते हैं जहां बच्चे परिवार की जान के दुश्मन हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिग बेटे ने अपने माता-पिता और छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया।

मध्यप्रदेश के सागर जिले में अपने माता-पिता और छोटे भाई की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। सागर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि 28 जनवरी को एक सेवानिवृत्त भारतीय सेना के जवान, उनकी पत्नी और छोटे बेटे को उनके घर के अंदर मृत पाया गया था।

सांघी ने कहा कि आरोपी शराबी है। वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किए गए आरोपी ने 24 जनवरी को पहले अपनी मां और बाद में अपने पिता व छोटे भाई की हत्या कर दी। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ने इससे पहले उसके घर से 40,000 रुपए लूट लिए और भाग गया।