लाइव टीवी

Hathras: गैंगरेप की घटना के बाद उबल रहा देश, अब इसी शहर में एक दलित लड़की अगवा

Updated Sep 30, 2020 | 10:52 IST

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि अब इसी शहर से अब एक दलित लड़की को अगवा किए जाने की खबर सामने आ रही है। जानिए पूरा मामला-

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
हाथरस में अब एक दलित लड़की हुई अगवा

हाथरस गैंगरेप की घटना के बाद पूरा देश उबल रहा है। 19 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी इसी जगह से एक अन्य लड़की के अगवा किए जाने की खबर सामने आ गई है। यूपी के बदमाश किस कदर बेखौफ हैं ये इस बात का जीता जागता सबूत है। 

इस बार एक दलित लड़की को टेम्पो से अगवा किया गया। सोमवार को वह अपनी मां के साथ टेम्पो में ट्रैवल कर रही थी उसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया। ये घटना हाथरस में सदाबाद थाने के अंतर्गत आने वाले रया रोड में हुई।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की अपनी मां के साथ सदाबाद दवाईयां खरीदने आई थी और शाम हो जाने पर टेम्पो से वापस लौट रही थी। लौटते समय लड़की को उल्टी होने लगी जिसके बाद उसकी मां टेम्पो से उतर कर उसके लिए पानी लाने चली गई। इसी बीच मौका देखकर टेम्पो चालक दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उस लड़की को अगवा कर ले गए। उसकी मां पीछे ही रह गई।

ये सारा नजारा अपनी आंखों से देखते हुए पीड़िता की मां ने अपने रिश्तेदारों को फोन किया जिसके बाद वे फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को फोन किया। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने टेम्पो चालक और अन्य दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटवी कैमरे की फुटेज भी जांच की जिसे इलाके के पेट्रोल पंप के एरिया में देखा गया। महिला बाद में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बरामद कर ली गई।