लाइव टीवी

इंदौर के शख्स का आरोप- विक्की कौशल की मूवी में हुआ उसकी नंबर प्लेट का उपयोग, दर्ज कराई शिकायत

Updated Jan 02, 2022 | 06:56 IST

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल द्वारा एक फिल्म सीक्वेंस में मोटरसाइकिल नंबर प्लेट के अवैध इस्तेमाल के खिलाफ इंदौर निवासी ने शिकायत दर्ज कराई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पुलिस मामले की जांच कर रही है

मध्य प्रदेश के इंदौर के एक निवासी ने बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल द्वारा एक फिल्म के सीक्वेंस में मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के अवैध रूप से कथित इस्तेमाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि यह उसकी गाड़ी का है। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल मोटरसाइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके पीछे बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान बैठी हैं।

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए इंदौर निवासी और शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने कहा कि फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है। मुझे नहीं पता कि फिल्म यूनिट को इसके बारे में पता है या नहीं लेकिन यह अवैध है। वे बिना अनुमति के मेरा नंबर प्लेट उपयोग नहीं कर सकते हैं। मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है। मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए। 

शिकायत का जवाब देते हुए इंदौर के बाणगंगा इलाके में सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने कहा कि हमें एक शिकायत मिली है। हम देखेंगे कि नंबर प्लेट का इस्तेमाल अवैध रूप से किया गया या नहीं। मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। अगर फिल्म यूनिट इंदौर में है, तो हम उनकी जांच करने की कोशिश करेंगे।