लाइव टीवी

Andhra Pradesh : पिता ने चाकू मार कर की बेटे की हत्या, वजह हैरान करने वाली

Updated Oct 13, 2019 | 10:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के कृष्णा में एक पिता ने अपने बेटे की चाकू मार कर हत्या कर दी जिसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मर्डर

कृष्णा : एक पिता ने शराब के नशे में धुत्त अपने बेटे की हत्या कर दी। मामला आंध्र प्रदेश के कृष्णा शहर का है। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के मुप्पल्ला गांव में एक बुजुर्ग बाप ने नशे में धुत्त अपने बेटे की जान ले ली। शनिवार को पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बाप और बेटे के बीच किसी बात पर भयंकर झगड़ा हो गया जिसके बाद पिता ने गुस्से में आकर बेटे की हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक 68 वर्षीय आरोपी की पहचान कोंडरू अडामू के रुप में हुई है। घटना के बारे में बताते हुए सब इंस्पेक्टर मनी कुमार ने बताया कि शराब के नशे के आदी 35 वर्षीय कोंडरू रवि की शादी 15 साल पहले हुई थी। रवि की दो बेटियां है। हालांकि 10 साल पहले ही उसकी पत्नी उसके शराब के नशे के कारण उसे छोड़ कर चली गई। 

पुलिस ने बताया कि रवि काफी समय से अपने पिता से कह रहा था कि वह उसकी पत्नी को मना कर वापस ले आए। इस पर उसके पिता उसे अक्सर बोलते थे कि वह पहले अपनी शराब पीने की आदत को छोड़े तभी उसकी पत्नी इस घर में आएगी।

अपने माता-पिता के साथ रहने वाले रवि की इसी बात पर उनसे बहस हो गई थी। ये बहस इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक आ पहुंची और उसके पिता ने उसे चाकू मार कर उसकी जान ले ली। रवि की मौके पर ही मौत हो गई। 

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। परिवार वालों से पूछताछ कर उनका बयान रिकॉर्ड करने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।