लाइव टीवी

Shocking! चिकन पकौड़ी परोसने में हुई देरी तो SUV से कुचलकर ले ली किशोर की जान

Updated Apr 02, 2021 | 08:14 IST

आंध्र प्रदेश में ऑर्डर परोसने में देरी से नाराज एक शख्‍स ने कथित तौर पर दुकान मालिक के बेटे की एसयूवी से कुचलकर हत्‍या कर दी। इस घटना से हर कोई सकते में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
Shocking! चिकन पकौड़ी परोसने में हुई देरी तो SUV से कुचलकर ले ली किशोर की जान

वीरवरम : आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक जनजातीय किशोर को सिर्फ इसलिए मार दिया गया, क्योंकि उसने आरोपी को चिकन पकोड़ी देने में देरी की थी। पुलिस ने हालांकि आरोपी तिरुमलसेती वेंकटेश नागेश्वर राव को गिरफ्तार कर लिया है। 42 वर्षीय राव को बुधवार को 15 वर्षीय सिंगम शिव गणेश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

घटना वीरवरम गांव में हुई। पुलिस ने कहा कि पहले से ही अपने दुर्व्यवहार के लिए बदनाम राव ने अपने चिकन पकौड़ी ऑर्डर में थोड़ी देर होने की छोटी सी बात पर लड़के की हत्या कर दी। चिकन पकौड़ी की दुकान गणेश के पिता सिंगम यसु बाबू चलाते हैं। रविवार को, लगभग 7.30 बजे राव ने चिकन पकौड़ी का आर्डर दिया। गणेश अपने पिता की मदद करने के लिए दुकान पर था।

'ऑर्डर परोसने में थोड़ी बनी वजह'

वे गांव में येरुकुला जनजाति से संबंधित एकमात्र परिवार हैं, जो अनुसूचित जनजाति (एसटी) के अंतर्गत आता है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'कुछ (पकौड़ी) ऑर्डर परोसने में थोड़ी देरी हुई। जिसके कारण, आरोपी (राव) क्रोधित हो गया और गणेश को गाली दी। उसे जातिसूचक शब्द कहे और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।' बाद में गुस्साये राव ने अपने एसयूवी से गणेश को कुचल दिया और वहां दीवार तोड़ दी।

राव ने उसके बाद छड़ी से बाबू को पीटना शुरू कर दिया। गणेश को गंभीर हालत में सिद्दार्थ अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। आईपीसी की धारा 302, 307, 324, 427 और एससी और एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम (पीओए) सहित अन्य संबंधित धाराओं के तहत सोमवार को किर्लामपुदी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि राव ने हत्या की बात कबूल कर ली और उन्होंने बाबू और उसके बेटे पर हमला करने वाली छड़ी को जब्त कर लिया।