लाइव टीवी

Andhra Pradesh: महिला ने की आत्महत्या, गुंटूर में लोन रिकवरी एजेंटों की प्रताड़ना से तंग आकर लिया फैसला

Updated Jul 12, 2022 | 21:37 IST

Andhra Pradesh: प्रत्यूषा ने अपने आखिरी वीडियो संदेश में कहा कि मैंने लोन लिया था और उसे चुका भी दिया है। मैंने लोन की रकम अलग-अलग किस्तों में चुका दी है, लेकिन फिर भी वे मुझसे लोन की रकम चुकाने को कह रहे हैं और लगातार मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं।

Loading ...
लोन रिकवरी एजेंटों से परेशान महिला ने किया सुसाइड। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • गुंटूर में महिला ने किया सुसाइड
  • लोन रिकवरी एजेंटों से परेशान महिला ने किया सुसाइड
  • सुसाइस से पहले महिला ने बनाया वीडियो

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक 24 साल की विवाहित महिला ने सोमवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले महिला ने अपनी आपबीती बताते हुए सेल्फी मोड पर एक वीडियो शूट किया। महिला ने आरोप लगाया कि लोन आवेदन प्रतिनिधियों ने उसे लोक चुकाने के लिए ब्लैकमेल किया। साथ ही लोन नहीं चुकाने पर उन्होंने उसकी मॉर्फ्ड न्यूड फोटो ऑनलाइन पोस्ट करने और उसके रिश्तेदारों को भेजने की धमकी दी। मृतक महिला की पहचान गुंटूर जिले के मंगलगिरि मंडल के चिन्नाकाकनी गांव की रहने वाली प्रत्यूषा के रूप में हुई है। वीडियो में प्रत्यूषा ने कहा कि लोन चुकाने के लिए आवेदन करने वाले कर्मचारियों की ओर से प्रताड़ित किए जाने के कारण वह इतना बड़ा कदम उठा रही है।

लोन रिकवरी एजेंटों से परेशान महिला ने किया सुसाइड

पुलिस के मुताबिक प्रत्यूषा ने 20,000 रुपए का लोन लिया था, क्योंकि वह कुछ वित्तीय समस्याओं से पीड़ित थी। अधिक ब्याज के कारण वो रकम का भुगतान नहीं कर सकी। इसके बाद लोन ऐप के कर्मचारियों ने उसे फोन करना शुरू कर दिया और फिर बाद में उसे परेशान और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। लोन ऐप के प्रतिनिधियों ने उसे पैसे चुकाने के लिए ब्लैकमेल भी किया और यहां तक ​​कि उसे उसकी मॉर्फ्ड न्यूड फोटो ऑनलाइन पोस्ट करने और उसके रिश्तेदारों को भेजने की धमकी भी दी।

Pune News: पुणे आलंदी म्युनिसिपल काउंसिल के चेयरमैन की पुत्रवधु की घर में संदिग्ध हालत में मौत, आत्महत्या का शक
 
प्रत्यूषा ने अपने आखिरी वीडियो संदेश में कहा कि मैंने लोन लिया था और उसे चुका भी दिया है। मैंने लोन की रकम अलग-अलग किस्तों में चुका दी है, लेकिन फिर भी वे मुझसे लोन की रकम चुकाने को कह रहे हैं और लगातार मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं। उन्होंने मुझे इसे चुकाने के लिए 7 दिन का समय दिया है। मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है, मां। मुझे अफसोस है। शाम 7 बजे तक पैसे नहीं देने पर उन्होंने मुझे धमकी दी कि वे सभी रिश्तेदारों को मैसेज भेज देंगे। मैं किसी का सामना नहीं कर सकती, मुझे खेद है।

एक और बुराड़ी कांड! महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के 9 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की शुरू की जांच

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति की शिकायत पर मंगलागिरी थाना पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बीच मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि लोन आवेदन के प्रतिनिधि आत्महत्या के बाद भी उन्हें फोन और मैसेज कर परेशान कर रहे हैं।