लाइव टीवी

Ankita Bhandari Case: आधी रात में चला आरोपी के रिजॉर्ट पर बुलडोजर, CM धामी ने दिए सख्त एक्शन लेने के निर्देश

Updated Sep 24, 2022 | 06:57 IST

Ankita Bhandari Case: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर आधी रात को अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी पुलकित आर्या के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण हटाया गया।

Loading ...
पुलिस गिरफ्त में 3 आरोपी, आरोपियों की लोगों ने की पिटाई
मुख्य बातें
  • अंकिता भंडारी केस आरोपी के रिजॉर्ट पर बुलडोजर, देर रात प्रशासन की कार्रवाई
  • पुलिस गिरफ्त में 3 आरोपी, आरोपियों की लोगों ने की पिटाई
  • मुख्यमंत्री धामी ने कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

Ankita Bhandari Case: उत्तराखंड के ऋषिकेश से लापता अंकिता भंडारी केस में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रशासन ने आरोपी के रिजॉर्ट पर देर रात बुलडोजर चलाया। और रिजॉर्ट को जमीदोंज कर दिया। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। इससे पहले शुक्रवार को जब आरोपियों को गिरफ्तार कर ले जाया जा रहा था। उस वक्त ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने आरोपियों की पिटाई करने की कोशिश की। वहीं कुछ लोगों ने आरोपियों के रिजॉर्ट में तोडफोड़ भी की। 

अंकिता की हत्या के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को जिलाधिकारियों को राज्य के सभी रिसॉर्ट्स की जांच करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यह भी सुनिश्चित करने का आदेश दिया है कि अवैध रूप से संचालित हो रहे रिसॉर्ट्स के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाए। धामी ने कहा कि ऐसे अपराधों के लिए कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

क्या है मामला

इससे पहले शुक्रवार को पौड़ी जिले के यम्केश्वर ब्लॉक गंगा भोगपुर के वनंत्रा रिजॉर्ट में कार्य करने वाली 19 वर्षीय युवती अंकिता भंडारी के लापता मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि अंकिता भंडारी की रिजल्ट के मालिक पुलकित आर्य अंकित गुप्ता और सौरभ ने हत्या की है। पुलकित आर्या बीजेपी के पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्या का बेटा है। एसपी शेखर सुयाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि रिसोर्ट से कुछ दूरी पर ले जाकर चीला शक्ति नहर में रिजल्ट के मालिक सहित इन तीनों ने उसे फेंक दिया जिसके बाद से वह मामले को लेकर लगातार गुमराह कर रहे थे।

पांच दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या, पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री का बेटा समेत 3 गिरफ्तार

नहीं मिल सका है शव

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर हत्या सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की आगे और जांच की जा रही है। अभी तक लापता युवती का शव बरामद नहीं हुआ है। एसडीआरएफ की टीम चिरा शक्ति नहर में सर्च ऑपरेशन चला रही है कोटद्वार एसडीएम प्रमोद कुमार ने कहा था कि रिजॉर्ट के दस्तावेजों की जांच की जा रही है अगर नियम विरुद्ध यह रिजल्ट बनाया गया है तो उस पर भी कार्यवाही की जाएगी। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि घटना के दिन अभियुक्तों ने आपसी विवाद के बाद पीड़िता को चीला रोड के निकट नहर में धक्का दे दिया जिसके बाद व डूब गई। उत्तराखंड पुलिस की SDRF टीम शव तलाशने का प्रयास कर रही है।