लाइव टीवी

Asaram case: आसाराम केस में गवाह पर हुआ हमला, पानीपत के पूर्व सरपंच पर आरोप

Updated Nov 18, 2019 | 08:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Attack on Asaram case witness: आसाराम बापू से जुड़े यौन उत्पीड़न मामले में एक गवाह के ऊपर पानीपत में हमला हुआ है। सरपंच पर इस हमले के आरोप लगे हैं।

Loading ...
आसाराम मामले के गवाह के साथ मारपीट
मुख्य बातें
  • आसाराम यौन उत्पीड़न केस में अहम गवाह पर हुआ हमला
  • पानीपत के पूर्व सरपंच पर लगे हमला करने के आरोप
  • आरोपी बोला- कई साल से उसे निशाना बना रहा है आरोपी

नई दिल्ली: आसाराम से जुड़े यौन उत्पीड़न केस में एक प्रमुख गवाह मोहिंदर चावला पर हमला हुआ है। कथित तौर पर पानीपत के पूर्व सरपंच ने रविवार को गवाह पर हमला किया। मोहिंदर ने खुद यह आरोप लगाया है। पीड़ित का यह भी कहना है कि कई सालों से उसे निशाना बनाया जा रहा है।

चावला ने हमले के बाद बयान में कहा, 'सुरिंदर नाम के एक व्यक्ति ने आज मुझ पर हमला किया। उसने मेरे माथे पर वार किया। वह कई सालों से मेरा पीछा कर रहा है और मुझे आसाराम बापू के साथ समझौता करने के लिए कह रहा है। यहां तक ​​कि उसने मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमा दायर किया था। उसने पानीपत में मेरे खिलाफ कई शिकायतें भी दर्ज कराई हैं।'

पीड़ित ने कहा कि आरोपी ने क्षेत्र में उसकी बहुत सी जमीन हड़प ली है। इस बीच, पुलिस ने कहा है कि मेडिकल जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुमित कुमार ने मामले पर बोलते हुए कहा, 'चावला को पुलिस सुरक्षा दी गई है। घटना के समय उनके साथ दो बंदूकधारी भी मौजूद थे। उसने आरोप लगाया है कि सुरिंदर ने उसे पीटा। पीड़ित का एक मेडिकल टेस्ट किया जाएगा, जिसके बाद हम एक प्राथमिकी दर्ज करेंगे और कार्रवाई करेंगे।'

गौरतलब है कि स्वयंभू संत आसाराम यौन शोषण मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद मौजूदा समय में जोधपुर सेंट्रल जेल में समय काट रहे हैं।