लाइव टीवी

छात्रा को आईने में देखकर हस्थमैथुन करने लगा ऑटो ड्राइवर, कॉलेज स्टूडेंट ने रिकॉर्ड किया वीडियो और फिर...

Updated Mar 04, 2020 | 11:50 IST

आरोपी ऑटो ड्राइवर को मुंबई पुलिस ने गोरेगांव में गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा ने सोशल मीडिया की मदद से पुलिस को इस बारे में शिकायत की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
प्रतीकात्मक तस्वीर (छात्रा के साथ ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने की अभद्रता)
मुख्य बातें
  • मुंबई के गोरेगांव में 20 फरवरी को हुई घटना, ऑटो ड्राइवर ने की शर्मनाक हरकत
  • सोशल मीडिया पर पीड़िता ने सुनाई आपबीती, पोस्ट हुई वायरल
  • आईपीसी की धाराओं के तहत ऑटो ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

मुंबई: महिलाओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करने और अपराधियों से बचाने के लिए कहने को तो कई कानून मौजूद हैं लेकिन उनका कुछ खास प्रभाव देखने को नहीं मिलता है। हाल ही में एक छात्रा के खिलाफ एक शर्मनाक अपराध की घटना सामने आई है जहां एक ऑटो ड्राइवर ने उसका उत्पीड़न किया। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने छात्रा के साथ अभद्रता की है। 49 वर्षीय आरोपी छात्रा को मलाड स्थित कॉलेज लेकर जा रहा था। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के गोरेगांंव में 20 फरवरी को यह घटना हुई।

रिकॉर्ड हुई रिक्शा ड्राइवर की हरकत: किशोर लड़की ने अपने मोबाइल फोन पर ऑटो चालक की हरकत को रिकॉर्ड कर लिया। बाद में, लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए शहर की पुलिस को सतर्क करते हुए घटना के बारे में जानकारी दी। ऑटो चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने आरोपी को गोरेगांव से गिरफ्तार कर लिया है। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने 29 फरवरी की सुबह अपने कॉलेज पहुंचने के लिए किराए पर ऑटोरिक्शा किया था।

सुनसान इलाके से गुजरने के दौरान आरोपी ऑटोरिक्शा चालक ने यह हरकत करनी शुरु कर दी और सामने लगे आईने में लड़की को देखकर हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। पुलिस हिरासत ने आरोपी को हिरासत में भेज दिया गया है। लड़की ने कथित तौर पर उस घटना को सोशल मीडिया पर भी साझा किया है और उसका पोस्ट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि यह इस तरह की कोई पहली घटना नहीं है।

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले: पिछले साल सितंबर में इसी तरह की एक घटना में, एक ऑटोरिक्शा चालक ने मुंबई में एक महिला यात्री के सामने कथित तौर पर अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए हस्तमैथुन किया था। शहर की पुलिस बाद में उसे ट्रैक करने में सफल रही थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

पीड़ित महिला यात्री के अनुसार, यह घटना न्यू लिंक रोड पर चिंचोली बंदर बस स्टॉप के पास हुई थी जब वह आरोपी के ऑटोरिक्शा में बैठी थी।