लाइव टीवी

Bahrampur Crime News: एकतरफा प्यार में एक शख्स ने लड़की की ली जान, आरोपी फरार

Updated May 03, 2022 | 13:29 IST

एकतरफा प्यार में एक शख्स ने बीए में पढ़ने वाली लड़की हत्या कर दी और आरोपी फरार है। मामला पश्चिम बंगाल के बहरामपुर का है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच जारी है।

Loading ...
Bahrampur Crime News: एकतरफा प्यार में लड़के ने लड़की की ली जान पुलिस, आरोपी फरार
मुख्य बातें
  • पश्चिम बंगाल के बहरामपुर की घटना
  • आरोपी शख्स फरार
  • जांच में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल के बहरामपुर इलाके में सोमवार को एक और चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से एक लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने लड़की के प्रेम प्रस्ताव को ठुकराने के बाद कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी।आरोपी ने लड़की को कथित तौर पर कॉलेज मेस से बाहर बुलाया और कथित तौर पर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी की पहचान सुशांत चौधरी के रूप में की है। रिपोर्टों में दावा किया गया कि चौधरी ने कथित तौर पर एक खुली सड़क पर लड़की की हत्या कर दी।

आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस
आरोपी तृतीय वर्ष के छात्र की कथित तौर पर हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसे उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह मालदा जा रहा था।पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया कि वे लंबे समय से दोस्त थे लेकिन लड़का उसके साथ प्रेम संबंध बनाना चाहता था।


चाकू से की हत्या
स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि उन्होंने देखा कि लड़की को आदमी चाकू मार रहा था और उसके पास बंदूक भी थी। वे लड़के को रोकने गए लेकिन उसने तुरंत उन पर बंदूक तान दी और मौके से फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस को कथित घटना की सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है। सभी पहलुओं को समझने की कोशिश की जा रही है।