लाइव टीवी

भईया कहकर मिन्नतें करती रही पीड़िता, आरोपियों ने गैंगरेप कर बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

Updated Sep 15, 2020 | 15:04 IST

उत्तर प्रदेश के बलिया शहर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने गैंगरेप कर घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया शहर से गैंगरेप की एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। आरोपियों ने गैंगरेप कर इस घिनौनी कृत्य की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली और इसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला प्रकाश में आया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस फौरन हरकत में आई और इसमें शामिल आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।   

बताया ये भी जा रहा है कि पास से गुजरने वालों ने ही इस गैंगरेप का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। पुलिस ने इस मामले में रेप केस दर्ज कर लिया है साथ ही वीडियो रिकॉर्डिंग मामले में भी आरोपी युवकों के खिलाफ आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही पीड़िता को न्याय मिलेगा।

जानकारी के मुताबिक गैंगरेप के दौरान पीड़िता उनसे भईया-भईया..कहकर मिन्नतें करती रही लेकिन फिर भी आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। दरिंदों ने पीड़िता की एक नहीं सुनी और उसके साथ मारपीट भी किया। वायरल वीडियो के मुताबिक कई लड़कों ने एक अकेली लड़की को सुनसान जगह पर घेर रखा है और सभी उसके साथ जबरदस्ती कर रहे हैं।

पीड़िता उनसे मिन्नतें कर रही है हाथ पैर जोड़कर उनसे अपनी इज्जत की भीख मांग रही है। पीड़िता की कोई भी बात का आरोपियों पर असर नहीं पड़ रहा है और वे उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।