लाइव टीवी

Bengaluru : शादी का प्रस्ताव ठुकराया तो महिला पर एसिड फेंका, आरोपी फरार

Updated Jun 10, 2022 | 17:20 IST

Bengaluru News: पुलिस का कहना है कि महिला और पुरुष दोनों एक दूसरे को करीब तीन साल से जानते हैं। दोनों एक कंपनी में काम करते हैं। अहमद पिछले कई सप्ताह से शादी के लिए महिला पर दबाव बना रहा था। शादी का प्रस्ताव खारिज होने पर वह महिला से नाराज हो गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
बेंगलुरु में महिला पर एसिड फेंका।

बेंगलुरु : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में अपराध की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया तो व्यक्ति ने कथित रूप से महिला के ऊपर एसिड फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि 32 वर्षीया महिला के तलाक शुदा है और उसके तीन बच्चे हैं। एसिड फेंके जाने पर उसकी दायीं आंख जख्मी हुई। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

खतरे से बाहर है महिला
रिपोर्टों के मुताबिक डीसीपी साउथ हरीश पांडे ने कहा, 'महिला खतरे से बाहर है। उसने अपनी आंख से देखना शुरू कर दिया है। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएगी।' महिला पर एसिड फेंकने वाले व्यक्ति का नाम अहमद (36) है। 

दोनों एक कंपनी में काम करते थे
पुलिस का कहना है कि महिला और पुरुष दोनों एक दूसरे को करीब तीन साल से जानते हैं। दोनों एक कंपनी में काम करते हैं। अहमद पिछले कई सप्ताह से शादी के लिए महिला पर दबाव बना रहा था। शादी का प्रस्ताव खारिज होने पर वह महिला से नाराज हो गया और उस पर हमला कर दिया। बता दें कि बेंगलुरु में दो महीने पहले भी एक महिला पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया था। महिला पर एसिड फेंकने के बाद आरोपी भागकर तमिलनाडु चला गया और वहां पर साधु के भेष में छिपा था।