लाइव टीवी

Bengaluru: तलाक देने के कुछ घंटों के बाद पत्नी का काटा गला

Updated Aug 07, 2020 | 14:39 IST

एक शख्स ने पत्नी को तलाक देने के कुछ ही घंटों के बाद उसका गला काट तक उसकी हत्या कर दी। यह वीभत्स घटना बेंगलुरु से सामने आई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पत्नी का गला काटने के जुर्म में व्यक्ति गिरफ्तार

बेंगलुरु : कपड़ा व्यापारी ने अपनी पूर्व पत्नी का गला काट कर उसकी हत्या कर दी। यह वीभत्स घटना बेंगलुरु से सामने आई है। बुधवार को जेपीनगर में अपने किराए के मकान में उस शख्स ने अपनी पत्नी की गला काट हत्या कर दी। बताया जाता है कि कुछ घंटों पहले ही उसने अपनी पत्नी को तलाक दिया था।

48 वर्षीय कलीम शरीफ अक्सर 46 वर्षीय अपनी पत्नी नाजनीन के साथ झगड़ा करता रहता था। उसका आरोप था कि उसकी पत्नी उसके साथ धोखाधड़ी कर रही है। दोनों के बीच पैसों को लेकर भी कई बार झगड़ा होता रहता था। 

इन सारे झगड़ों से परेशान होकर आखिर दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने का फैसला किया। लगभग 25 सालों की शादी के बाद दोनों एक दूसरे को तलाक देने को तैयार हो गए। इन दोनों के 5 बच्चे हैं। इनकी दो बेटी और एक बेटा इनसे अलग रहता है। शरीफ और नाजनीन बुधवार सुबह को पास के ही एक मस्जिद में गए और वहां एक दूसरे को औपचारिक तौर पर तलाक दे दिया।

तलाक देने के बाद जब दोनों घर आए तो एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस बार गुस्से से शरीफ ने किचन से चाकू उठाकर उसके गले पर फेर दिया। जिससे मौके पर ही पत्नी ने दम तोड़ दिया। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि कपल की 14 साल की बेटी और 17 साल का बेटा वारदात के दौरान घर पर ही थे। वारदात को अंजाम देने के बाद शरीफ मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।