लाइव टीवी

बड़ा खुलासा! सारा अली खान, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर से भी दोस्ती करना चाहता था सुकेश चंद्रशेखर 

Updated Feb 23, 2022 | 14:32 IST

Sukesh Chandrashekhar : सूत्रों के मुताबिक पिंकी के जरिए ही सुकेश दूसरे अभिनेत्रियों को अपने झांसे में लेना चाहता था और उनसे दोस्ती करना चाहता था। इन अभिनेत्रियों से सुकेश का संपर्क हो पाया था या नहीं, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Loading ...
ठग सुकेश चंद्रशेखर के बारे में बड़ा खुलासा।

Sukesh Chandrashekhar News : प्रवर्तन निदेशालय (ED) से जुड़े सूत्रों ने 200 करोड़ रुपए के ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के बारे में बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों के मुताबिक ईडी की जांच में सामने आया है कि चंद्रशेखर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज एवं नोरा फातेही के अलावा बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेस के साथ दोस्ती करना चाहता था। उसने पिंकी ईरानी के जरिए भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को अपने झांसे में लेने की कोशिश की। 

अभिनेत्रियों को तिहाड़ जेल लेकर जाती थी पिंकी ईरानी
सूत्रों का कहना है कि पिंकी बीएमडब्ल्यू कार से अभिनेत्रियों को लेकर तिहाड़ जेल के गेट नंबर तीन पर लेकर जाती थी और यहां से इनोवा कार उन्हें लेकर जेल के अंदर दाखिल होती थी। ईडी की जांच में ये नई बातें सामने आई हैं। ईडी की इस जांच में तिहाड़ जेल के अधिकारियों पर भी सवाल उठे हैं कि देश के सबसे सुरक्षित जेल में बंद एक ठग तक नियमों को दरकिनार कर सुविधाएं पहुंचती रहीं।  

अभिनेत्रियों एवं मॉडल्स से दोस्ती पर खर्च किए 20 करोड़
खुद को बड़े नेताओं का रिश्तेदार बताने वाले सुकेश पर 200 करोड़ रुपए की ठगी करने का आरोप है। जांच में यह बात भी सामने आई है कि अभिनेत्रियों एवं मॉडल्स से दोस्ती करने के लिए उसने 20 करोड़ रुपए खर्च किए और उन्हें बेशकीमती गिफ्ट दिए। तिहाड़ जेल में जिस बैरक में सुकेश को रखा था, वहां उसे तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई गई थीं। सूत्रों का कहना है कि सुकेश ने फर्जी नाम से जैकलीन को कॉल किया था। वेलेंटाइन डे के मौके पर दोनों में मनमुटाव हो गया और जैकलीन को मनाने के लिए उसने पिंकी को 10 करोड़ रुपए दिए थे।  

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने मुंबई एयरपोर्ट से निकलने की इजाजत दी,जारी है लुक-आउट-सर्कुलर  

एक ब्रिज के रूप में काम करती थी पिंकी
सूत्रों के मुताबिक पिंकी के जरिए ही सुकेश दूसरे अभिनेत्रियों को अपने झांसे में लेना चाहता था और उनसे दोस्ती करना चाहता था। इन अभिनेत्रियों से सुकेश का संपर्क हो पाया था या नहीं, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। पिंकी एक ब्रिज के रूप में सुकेश और अभिनेत्रियों के बीच काम करती थी।सुकेश ने जैकलीन को जो गिफ्ट दिए उनमें 52 लाख का एक घोड़ा और नौ लाख रुपए की पर्शियन बिल्ली भी शामिल है। इसके अलावा उसने गुच्ची के 3 डिजाइनर बैग, महंगे जूते और डायमंड ईयरिंग उसे दिए।