लाइव टीवी

Bihar: सिवान में डबल मर्डर से सनसनी, दो लोगों की हत्या कर शव पेट्रोल पंप के पीछे फेंके

Updated Mar 31, 2022 | 09:45 IST

Bihar News: बिहार में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला राज्य के सिवान से आया है जहां अपराधियों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देकर इलाके में सनसनी फैला दी है।

Loading ...
Bihar: सिवान में डबल मर्डर से सनसनी, हत्या कर शव फेंके
मुख्य बातें
  • बिहार के सिवान में बदमाशों ने दो लोगों का मर्डर कर पुलिस को किया चेलैंज
  • गोली मारकर हत्या करने के बाद लाश को पेंट्रोल पंप के पीछे फेंका
  • जांच में जुटी पुलिस, आरोपियों की तलाश जारी

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। इस बार अपराधियों ने सिवान में दो लोगों की हत्या करके उनके शव फेंक दिए। इस वारदात के बाद एक बार फिर नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। डबल मर्डर के बाद विपक्ष नीतीश सरकार पर लगातार हमले कर रहा है। मृतक की पहचान हुसैनगंज के बघौनी की मुखिया ज्योति देवी के पति व कुख्यात विश्वकर्मा बिंद तथा भरौली गांव निवासी अमरजीत बिंद के रूप में हुई है।

शव पेट्रोल पंप के पीछे फेंके

बदमाशों ने दोनों की हत्या कर शव को एक पेट्रोल पंप के पीछे फेंक दिया। मृतकों में से एक के सिर पर गोली मारी गई थी जबकि दूसरे के पेट तथा पांव में गोली लगी है। जैसे ही लोगों को डेथ बॉडी दिखी तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एक मृतक विश्वकर्मा बिंद इलाके का कुख्यात बताया जा रहा है जिस पर कई थानों में हत्या, मारपीट तथा अन्य मामले दर्ज हैं। 

Bihar: जहरीली शराब कांड के 8 दिन बाद मुख्य आरोपी सुनीता मैडम समेत 7 धंधेबाज गिरफ्तार

पटना में हुआ था महिला पर हमला

इससे पहले पटना में बेली रोड पर महिला पर कुल लोगों ने मीट काटने वाले तेज धारदार हथियार से गर्दन पर हमला कर दिया था। इस हमले में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई थी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। दरअसल ये सारा विवाद फुटपाथ पर दुकान लगाने को लेकर हुआ और विवाद इतना बढ़ा की खूनी रूप ले लिया.। इस वारदात के तुरंत बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया। आसपास की दुकानें बंद हो गई और इलाके के लोग सड़क पर उतर आए तथा जमकर हंगामा करने लगे।