लाइव टीवी

Patna Murder: बिहार की राजधानी पटना में  बीजेपी के पूर्व विधायक के दो भाइयों को मारी गोली, एक की मौत

Updated Jun 01, 2022 | 00:16 IST

patna bjp mla brother murder: बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की शाम एक बाइक पर सवार बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के सगे भाइयों को गोली मार दी गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

Bihar Patna bjp mla brother murder: बिहार की राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने अरवल के पूर्व विधायक चितरंजन कुमार के दो भाइयों पर गोलीबारी कर दी। इस घटना में एक भाई की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए।पुलिस इसे प्रथम दृष्ट्या दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई का परिणाम बता रही है।

पुलिस के मुताबिक, पूर्व विधायक के दो भाई गौतम सिंह और शंभू सिंह एक मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, कि अपराधियों ने पत्रकारनगर में उनपर गोलीबारी कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही गौतम सिंह की मौत हो गई जबकि शंभू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। घटनास्थल से पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि धनरूआ थाना क्षेत्र के नीमा गांव में दो गुटों के बीच बर्चस्व को लेकर पहले भी कई हत्याएं हो चुकी हैं। प्रथम दृष्टया दोनों गुटों में आपसी विवाद के कारण ही प्रतीत हो रहे हैं।

अपराधियों की संख्या दो बताई जा रही है

उन्होंने बताया कि अपराधियों की संख्या दो बताई जा रही है जो बाइक पर सवार होकर उनका पीछे कर रहे थे। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

वारदात से पूरा इलाका दहल गया

दूसरे भाई की हालत चिंताजनक बनी हुई है, थोड़ी देर पहले हुई वारदात से पूरा इलाका दहल गया। लोग पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए यह कहते नजर आ रहे हैं कि जब एक विधायक का परिवार ही सुरक्षित नहीं तो आम लोगों का क्या होगा, फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है।