लाइव टीवी

पड़ोसन संग प्यार करना पड़ा भारी, पहले काटा गया प्राइवेट पार्ट फिर दर्दनाक हत्या

Updated Jan 04, 2021 | 20:20 IST

प्यार करना कभी कभी भारी पड़ जाता है और कई बार तो जान पर भी बन आती है बिहार से ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक शख्स की निर्ममता के साथ हत्या कर दी गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी के जननांगों को  कथित रूप से काट दिया और उसकी हत्या कर दी। घटना बिहार के गोपालगंज जिले में हुई। कथित तौर पर, मृतक का आरोपी की दूसरी पत्नी के साथ संबंध था। शनिवार की देर रात मृतक पड़ोसी की दूसरी पत्नी से मिलने के लिए अपने पड़ोसी के घर गया। इस दौरान, आरोपी के परिवार ने पीड़ित को पकड़ लिया और उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने पीड़ित के गुप्तांग को भी काट दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति का नाम बैजनाथ चौधरी है और उसकी उम्र करीब 54 साल थी आरोप है कि मृतक बैजनाथ चौधरी का पड़ोसी की दूसरी पत्नी के साथ अवैध संबंध था मृतक के अपने खुद के 8 बच्चे हैं, जिनमें तीन लड़के और पांच लड़कियां हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के  मुताबिक घटना तब सामने आई जब वह आदमी घर नहीं लौटा। इसके बाद, पीड़ित की पत्नी ने पुलिस से संपर्क किया और 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई,  महिला ने आरोप लगाया कि पड़ोसी सहित 5 आरोपियों ने जमीन विवाद के कारण उसके पति का अपहरण कर लिया।सोमवार की सुबह, पुलिस आरोपी के घर गई और वहां से पीड़ित का शव बरामद किया।

एक शख्स ने अपने रिश्तेदार की हत्या कर दी

ऐसे ही एक मामले में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने रिश्तेदार की हत्या कर दी क्योंकि उसे अपनी पत्नी के साथ संबंध होने का संदेह था। शख्स का उसकी पत्नी के साथ तनावपूर्ण संबंध था। उस व्यक्ति ने रिश्तेदार की हत्या करने के बाद खुद की जिंदगी भी खत्म कर ली। आरोपी शख्स, जिसकी पहचान शाहाल के रूप में हुई, कमरे में लटका हुआ पाया गया था