लाइव टीवी

बिहार के शख्स ने की प्रेमिका की हत्या, अपराध छिपाने के लिए तेलंगाना में 9 लोगों को कुएं में फेंका

Updated May 26, 2020 | 08:08 IST

Man murder lover and 9 People: बिहार के एक शख्स ने तेलंगाना में रोंगटे खड़े करने वाले अपराध को अंजाम दिया। उसने प्रेमिका की हत्या के बाद बचने के लिए 9 और लोगों की जान ले ली।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: अपनी प्रेमिका की हत्या का राज छिपाने के लिए एक शख्स के 9 लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। बिहार के एक 26 वर्षीय शख्स को 9 लोगों की हत्या करने के लिए एक कुएं में फेंक दिया गया। वारंगल के पुलिस आयुक्त (सीपी) डॉ. रविंदर ने कहा कि कुएं से 21 मई और 22 मई को शव बरामद किए गए थे। जांच से पता चला है कि आरोपी संजय कुमार यादव ने रफीक की हत्या को छिपाने के लिए उन सभी को मार डाला, जिनके साथ उसका रिश्ता था।

एएनआई के मुताबिक उन्होंने कहा कि यादव मकसूद नाम के व्यक्ति और उसकी भाभी रफीक से परिचित थे। पुलिस ने मामले पर बोलते हुए कहा, 'धीरे-धीरे, वह रफीक के करीब आया और अपने तीन बच्चों के साथ रहने लगा। यादव ने रफीक की 15 वर्षीय बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की। रफीक को यह पसंद नहीं आया और उसने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने की धमकी दी। फिर, यादव ने अपनी बेटी के साथ रहने के लिए रफीक को मारने की योजना बनाई और इसी कड़ी में उसने रफीक से शादी करने का वादा किया। 7 मार्च को वे पश्चिम बंगाल जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए। यादव ने खाने के पैकेट में नींद की गोलियां मिला दीं और बाद में उसका गला घोंट दिया और उसका शव ट्रेन से बाहर फेंक दिया।'

पुलिस के अनुसार, यादव बाद में वारंगल आ गया लेकिन मकसूद की पत्नी निशा ने उनसे रफीक के बारे में पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने बताया, 'निशा ने उसके खिलाफ एक पुलिस शिकायत दर्ज करने की धमकी दी।

यादव ने वारंगल से नींद की गोलियां खरीदीं और 20 मई को मकसूद के बड़े बेटे के जन्मदिन पर खाने में मिला दीं। मकसूद और उसके पांच परिवार के सदस्य वहां रह रहे थे। यादव ने खाने में नींद की गोलियां मिला दीं और बाद में उन्होंने वहां मौजूद लोगों ने इसे खाया। मकसूद का पारिवारिक मित्र शकील भी वहीं था। फिर, वह कारखाने के पहले तल पर गया, जहां दो मजदूर रह रहे थे।' उनके खाने में भी नींद की गोलियां मिलीं। आरोपी को संदेह था कि वे उठ सकते हैं और समस्या पैदा कर सकते हैं। रफीक की हत्या को उसने 9 लोगों की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, लगभग 12:30 बजे, यादव उठा और देखा कि हर कोई सो रहा है। फिर उसने कथित तौर पर सभी 9 लोगों को कुएं तक खींचने के लिए बोरियों इस्तेमाल किया। उसने एक-एक करके थैलियां कुएं में फेंक दीं।

पुलिस के अनुसार, मामले की जांच के लिए छह टीमों को तैनात किया गया था। रविन्द्र ने कहा, 'यादव को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। हम सभी सबूत एकत्र करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उसे इस अपराध के लिए अधिकतम सजा मिले।'