लाइव टीवी

Bihar: जब SP ने वर्दी में तैनात पुलिस अफसरों को कर दिया हवालात में बंद, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Updated Sep 11, 2022 | 08:22 IST

बिहार के नवादा में एसपी साहब के कड़क एक्शन से बवाल मच गया है। इस बार एक्शन किसी अपराधी पर नहीं बल्कि 5 वर्दीवालों पर हुआ है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
Bihar Nawadas SP puts police officers in uniform in lockup video goes viral
मुख्य बातें
  • एसपी ने लापरवाही के आरोप में 5 पुलिसकर्मियों को हाजत में बंद किया
  • SP के एक्शन से भड़के पुलिस वाले, मचा बवाल
  • नालंदा नगर थाना के ये सभी पुलिसकर्मी है

Nawada News: बिहार के नवादा जिले में पांच पुलिस अफसरों को थाना हाजत में बंद कार देने के बाद बवाल मच गया है। हाजत का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि 5 वर्दीवाले हाजत में बंद हैं और इन्हें बंद किया है जिले के पुलिस कप्तान ने। नवादा से आई तस्वीरों से हर कोई हैरान है। एसपी के सख्त एक्शन की वजह से पांच दारोगा को अपने ही थाने में हवालात की हवा खानी पड़ी। ये मामला 8 सितंबर का बताया जा रहा है और जांच की मांग की जा रही है।

रिव्यू के लिए थाने गए थे एसपी

जानकारी के अनुसार, एसपी गौरव मंगला बीते गुरुवार रात करीब 9 बजे नगर थाने में कांडों की रिव्यू के लिए गए। रिव्यू में नगर थाना के पांच पुलिस अफसरों का परफॉर्मेंस खराब पाया गया। आरोप है कि इसके बाद एसपी के आदेश पर पांचों पुलिस अफसरों एसआई शत्रुघ्न पासवान, एसआई रामपरेखा सिंह, एएसआई संतोष पासवान, एएसआई संजय सिंह और रामेश्वर उरांव को नगर थाने की हाजत में कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया।

बिहार में लालू राज की वापसी हो गई है, सुशील मोदी बोले- सीएम नीतीश चुप है, वे कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकते

सीसीटीवी फुटेज वायरल

नवादा में एसपी के द्वारा पांच पुलिसकर्मियों को हाजत में बंद किए जाने के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है इसमें अधीक्षक ने किस तरीके से वर्दी में पांच पुलिसकर्मी को हाजत के अंदर बंद किया हुआ है ये साफ़ देखा जा सकता है, इस पूरे मामले पर अब बवाल शुरु हो गया है, बिहार बिहार पुलिस एसोसिएशन ने इस पुरे मामले पर पुलिस मुख्यालय से जांच की मांग की है। बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने इस पुरे मामले की पुलिस मुख्यालय से जांच की मांग की है।

Murder in Patna: बिहार में अपराध बेलगाम, पटना में नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद को सरेआम मारी गोली