लाइव टीवी

Bihar: बेगूसराय में अलग-अलग फायरिंग की घटनाओं में एक की मौत, 9 घायल; सीसीटीवी फुटेज में दिखे 2 हमलावर

Updated Sep 14, 2022 | 00:11 IST

Bihar Crime News: घटना के बारे में पूछे जाने पर एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि आज अलग-अलग स्थानों पर बाइक सवार हमलावरों द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। हमले में घायल 9 लोग खतरे से बाहर हैं, कुछ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Loading ...

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार शाम को बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने पांच स्थानों पर गोलीबारी की, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 9 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की एक टीम फिलहाल उन इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है जहां गोलियों की आवाज सुनी गई। 

बेगूसराय में अलग-अलग फायरिंग की घटनाओं में 1 की मौत, 9 घायल

बिहार में लालू राज की वापसी हो गई है, सुशील मोदी बोले- सीएम नीतीश चुप है, वे कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकते

घटना के बारे में पूछे जाने पर एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि आज अलग-अलग स्थानों पर बाइक सवार हमलावरों द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। हमले में घायल 9 लोग खतरे से बाहर हैं, कुछ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बछवाड़ा इलाके के सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर दो लोगों को देखा गया है। पुलिस उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। साथ ही कहा कि हमने जांच के लिए 3 टीमें बनाई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक घटना के दौरान पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था। हीं घायलों और मृतकों के परिजनों ने एनएच-28 को जाम कर दिया है। स्थिति नियंत्रण में है। 

Murder in Patna: बिहार में अपराध बेलगाम, पटना में नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद को सरेआम मारी गोली

सुशील कुमार मोदी ने इसे बिहार की इतिहास में अपने प्रकार की पहली घटना बताया

घटना पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अपराधियों के बीच कानून का कोई डर नहीं है। अपराधियों ने निडर होकर कई लोगों पर गोलियां चलाईं और चार थाना क्षेत्रों में 30 किलोमीटर की यात्रा की, लेकिन वे पुलिस द्वारा पकड़े नहीं गए। सीएम नीतीश कुमार को इस घटना पर बयान देना चाहिए। वहीं बीजेपी से राज्यसभा सांसद और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इसे बिहार की इतिहास में अपने प्रकार की पहली घटना बताया है।