लाइव टीवी

रेलवे लाइन के पास पेड़ पर लटका मिला दिल्ली पुलिस के जवान का शव, 28 जून से थे लापता

Updated Jul 02, 2020 | 07:16 IST

पिछले दिनों गायब हुए दिल्ली पुलिस के एक जवान का शव बुधवार को दिल्ली कैंट से पालम स्टेशन की ओर जाने वाली रेलवे लाइन के पास एक पेड़ से लटका मिला।

Loading ...
पेड़ से लटका मिला दिल्ली पुलिस के लापता जवान का शव
मुख्य बातें
  • पेड़ पर लटकता हुआ मिला दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल का शव मिला
  • प्रिंस सोलंकी नाम का जवान पिछले महीने 28 जून से ही था घर से गायब
  • आत्महत्या का हो सकता है मामला, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों एक पुलिस का जवान अचानक गायब हो गया था जिसके बाद उसकी लगातार खोजबीन की जा रही थी। बुधवार को जवान का क्षत-विक्षत शव दिल्ली कैंट से पालम स्टेशन की ओर जाने वाली रेलवे लाइन के पास एक पेड़ से लटका मिला। लापता जवान का नाम प्रिंस सोलंकी था जिनकी उम्र महज 26 साल की थी। प्रिंस सोलंकी 28 जून के बाद से पालम से लापता हो गए थे। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा।

28 जून से लापता थे प्रिंस

 प्रिंस का शव काफी हद तक सड़ गया था। दिल्ली पुलिस की सातवीं बटालियन में तैनात प्रिंस 28 जून को बिना बताए अचानक घर से गायब हो गए थे। जब काफी समय तक नहीं लौटे तो घरवालों को चिंता होने लगी और उन्होंने फिर तुरंत पुलिस का दरवाजा खटखटाया। पुलिस ने तुरंत सक्रियता देते हुए अपनी खोजबीन शुरू कर दी और बुधवार को जवान का शव रेलवे लाइन के पास पेड़ से लटका मिला। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पहले भी मिला था एक जवान का शव

कुछ दिन पहले इसी तरह से राजधानी के केशवपुरम इलाके में दिल्ली पुलिस के एक जवान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। 45 साल के विशाल कुमार दिल्ली दंगों की जांच कर रही टीम का हिस्सा थे। विशाल का शव कार के अंदर मिला था। पुलिस ने तुरंत विशाल को अस्पताल पहुंचाया था लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और इस वजह से कई पुलिकर्मियों की जान जा चुकी है। बुधवार को ही एक इंस्पेक्टर की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई थी।