लाइव टीवी

Gujarat: शादी समारोह में खूब छलकाए गए जाम, शराब की बौछार में नहाए युवक, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

Updated Mar 01, 2020 | 22:29 IST

Gujarat: गुजरात में शराब प्रतिबंधित है। ऐसे में कच्छ में एक शादी समारोह में खूब जाम छलकाए गए और शराब की जमकर बौछार की गई। पुलिस ने 6 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शादी समारोह में खूब छलके जाम

नई दिल्ली : गुजरात के कच्छ जिले में एक शादी समारोह में जमकर शराब की बौछार की गई। पुलिस ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले पर संज्ञान लिया था। वीडियो में दिखाया गया था कि कुछ लोग शादी समारोह में जम कर जाम छलकाए गए।

वे नशे में चूर थे और और बोतलें हाथ में लेकर एक दूसरे के उपर शराब उड़ेल रहे थे। शराब की बौछार की जा रही थी। बता दें कि गुजरात में शराब पीना बेचना व खरीदना प्रतिबंधित है और ऐसा करने वालों के खिलाफ राज्य में बने कानून के तहत कार्रवाई की जाती है।  

पुलिस ने बताया कि वीडियो 26 फरवरी का है। इसे कच्छ के मुंद्रा तालुका के अंतर्गत मोटा गांव में एक शादी समारोह में डांडिया रास के दौरान शूट किया गया था। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग शराब की बोतल हाथों में लेकर डांस कर रहे हैं और सभी नशे में चूर हैं। वे अपने हाथों से बोतल से शराब एक दूसरे पर उड़ेल रहे हैं। 

वीडियो के आधार पर छह लोगों की पहचान कर पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मुंद्रा पुलिस थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।