लाइव टीवी

कुंवारे लड़कों को फंसाकर ठग रहा है दुल्हनों का गैंग, पुलिस ने उठाया राज से पर्दा

Updated Dec 24, 2019 | 19:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शादी के बाद 13 नवंबर की रात को नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था। इसके बाद जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई थी।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: ससुराल से जेवर और नगदी लेकर फिल्मी अंदाज में भागनी वाली एक दुल्हन को पुलिस ने पकड़ लिया है। 13 नवंबर की रात को अपने ससुरालवालों के खाने में महिला ने नशीली दवा मिला दी थी और जब सभी घर वाले अचेत अवस्था में सो गए तो महिला ने घर में मौजूद कीमती सामान पर से हाथ साफ कर दिया और फरार हो गई।

बीते सोमवार को कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आखिरकार लुटेरी दुल्हन को आखिरकार पकड़ लिया। साथ ही पुलिस ने इस राज से भी पर्दा उठाया कि दुल्हन तो पहले से ही शादीशुदा थी और उसने बीते महीने शादी नहीं की थी बल्कि एक परिवार और कुंवारे लड़के को अपने जाल में फंसाया था।

दरअसल लड़की कुंवारे लड़कों को अपने जाल में फंसाने का काम करती है और इस काम में वह अकेली नहीं है बल्कि यह एक पूरा गैंग है जिसमें कई महिलाओं सहित बहुत सारे लोग मौजूद हैं। पहले इन महिलाओं का शिकार बनाने के लिए कुंवारे लड़कों को ढूंढा जाता है और फिर शादी के बहाने लूट का खेल शुरु होता है।

पहले दुल्हनें शादी करती हैं जो जाहिर सी बात है उनके लिए नकली होती है और फिर शादी की अगली ही रात कीमती सामान लेकर फरार हो जाती हैं। चौंकाने वाला यह सनसनीखेज मामला राजस्थान के भरतपुर से सामने आया है। गौरतलब है कि हाल ही में ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सामने आया था जहां एक दुल्हन शादी के अगले दिन ससुराल वालों को नशीली दवा खिलाकर 70,000 रुपए नकद और तीन लाख रुपए के गहने लेकर भाग गई थी।