लाइव टीवी

Bulldozers at Rapist House: मध्य प्रदेश में आदिवासी किशोरी के रेपिस्टों के घरों पर चला बुलडोजर 

Updated Mar 20, 2022 | 21:51 IST

Bulldozers at Rapist House in Madhya Pradesh:मध्य प्रदेश में आदिवासी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपियों को प्रशासन ने कुछ अलग हटकर सजा दी है।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक आदिवासी नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद प्रशासन ने उनके आवासों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें जमींदोज कर दिया। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्रातंर्गत काली तलाई के जंगल में गुरुवार को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था, तीनों मोहसिन, रियाज और शहनवाज के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार किया गया।

इस घटना के सामने आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद प्रशासन ने भारी सुरक्षा बल की मौजूदगी में आरोपियों के मकानों को जमींदोज कर दिया गया।

तीनों लोगों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए

पुलिस के मुताबिक, 15 वर्षीय नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह गुरुवार की सुबह अपने गांव बरगवां से ढेंगदा में रिश्तेदार के यहां आ रही थी। इसी बीच रास्ते में उसका दोस्त मिल गया, जिसके साथ वह काली तलाई के जंगल में घूमने के लिए चली गई थी। तभी वहां बालापुरा में रहने तीन युवकों मोहसीन, रियाज और सहनाबाज ने जोर-जबरदस्ती की, इससे घबराकर उसका दोस्त भाग गया। इसके बाद तीनों लोगों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए।